‘कपूर फैमिली में सब साथ खा...

‘कपूर फैमिली में सब साथ खाते हैं, साथ में आरती करते हैं’- आलिया ने बताया शादी के बाद सीखा, क्या होता है फैमिली कल्चर (‘In Kapoor Family They Eat Together, Do Aarti Together’ Alia Bhatt Talks About How She Enjoys Moments Of Culture and Family After Wedding)

करण जौहर (Karan Johar) के मचअवेटेड टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee with Karan 7) आज से शुरू होने जा रहा है. करण जौहर के शो के नए सीजन की शुरुआत रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के मजेदार एपिसोड से होने जा रही है, जो आज शाम 7 बजे डिज़्नी हॉटस्टार पर ऑन एयर होगा. शो में करण जौहर आलिया और रणवीर सिंह से रिलेशनशिप, शादी और पर्सनल लाइफ पर सवाल करते नज़र आएंगे और शो के प्रोमो में आप देख ही चुके होंगे कि दोनों ने करण के सामने बिंदास अपनी लाइफ के सीक्रेटस रिवील किए हैं.

शो में आलिया ने रणबीर से शादी के बाद पहली बार कपूर फैमिली और अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में खुलकर बात की और कपूर खानदान (Kapoor Family) में फिट होने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया. आलिया ने बताया कि वह न्यूक्लियर फैमिली में बड़ी हुई हैं, जहां का कल्चर बहुत अलग था, सब अपने काम से काम रखते हैं, लेकिन उनके ससुराल में लोग सारे काम एक साथ करते हैं, पूरी फैमिली इकट्ठी होती है.

करण जौहर से बातचीत के दौरान आलिया ने अपने ससुराल से जुड़ी कुछ इंट्रेस्टिंग बातें बताईं. आलिया ने कहा, “मैं अपनी मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट, पिता महेश भट्ट के बीच बड़ी हुई हूं. बस इतना ही. हमारी बातचीत लिमिटेड थी. हम बहुत क्लोज फैमिली रहे हैं, लेकिन हमारा परिवार बड़ा नहीं है. हमारे यहां बड़े सेलिब्रेशंस और ऐसे गेट-टुगेदर नहीं होते. हर कोई अपना काम करता है. लेकिन कपूर फैमिली हर छोटी से छोटी खुशी को भी जश्न की तरह मनाता है. हर कोई सब कुछ साथ में करता है. आप साथ में खाते हैं, साथ में आरती करते हैं, सब कुछ साथ में होता है. यह मुझे बहुत क्यूट लगा. कपूर फैमिली की वजह से मैंने ये कल्चर और फैमिली मोमेंट्स को जीया, ये मेरी लाइफ का सबसे अलग एक्सपीरियंस है.” इसके अलावा भी शो में आलिया अपनी मैरिड लाइफ पर इंटरेस्टिंग बातें करती नज़र आएंगी.

बता दें कि कपूर खानदान के सेलिब्रेशंस हमेशा से बीटाउन में फेमस रहे हैं. होली, दिवाली, बर्थडेज या फिर कोई भी मौका हो, पूरा कपूर खानदान एक साथ हर खास पल को सेलिब्रेट करता है. अब चूँकि आलिया भी कपूर खानदान की बहू बन गई हैं तो अब वो भी इन सारे सेलिब्रेशंस का हिस्सा हैं, जो बेशक उनके लिए नया एक्सपीरियंस होगा.

फिलहाल आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को एन्जॉय कर रही हैं. आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर कपूर खानदान और भट्ट परिवार में जश्न का माहौल है और हर कोई आलिया और रणबीर के बेबी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है.

×