रियल लाइफ में जब वरुण धवन का हुआ...

रियल लाइफ में जब वरुण धवन का हुआ था भूत से सामना, आज भी याद आने पर हो जाती है डर से हालत खराब (In Real Life, When Varun Dhawan Had A Encounter With A Ghost, Even Today, Remembers It, The Condition Worsens Due To Fear)

क्या आप भूत-प्रेतों पर यकीन करते हैं? नहीं करते, फिर तो वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ घटी इस सच्ची घटना के बारे में आपको जरूर जानना चाहिए. और अगर करते हैं तो भी आप इसे जरूर पढ़ें. क्योंकि सही मायने में ये काफी दिलचस्प और डरावनी है. ज़रा सोचिए कि कोई आपसे कहे, कि इस जगह पर किसी की आत्मा रहती है और कुछ समय बाद उस आत्मा के वहां होने का एहसास आपको सही में हो जाए, तो क्या हालत होगी आपकी? जी हां दोस्तों, कुछ ऐसी ही घटना घटी थी बॉलीवुड के काफी पॉपुलर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ. तो चलिए जानते हैं ये सच्ची और डरावनी कहानी.

Varun Dhawan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब ये तो हम सभी जानते हैं कि एक्टरों को शूटिंग के सिलसिले में अलग-अलग लोकेशन पर जाना पड़ता है. ऐसे में कई बार उनका अनुभव काफी रोमांचक होता है, तो कई बार दिलचस्प भी, लेकिन कई बार उनका ये शूटिंग का सफर डरावना भी बन जाता है. दरअसल वरुण के साथ घटी ये घटना उन दिनों की है, जब वो फिल्म एबीसीडी 2 (ABCD 2) की शूटिंग के लिए लास वेगास गए हुए थे. वहां वो जिस होटल में ठहरे थे, उसका नाम था सिनाट्रा सुइट. ये घटना उसी जगह से जुड़ी है. ये भी पढ़ें : OMG! हूबहू दिव्या भारती जैसी दिखती है ये लड़की, जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू (OMG! This Girl Looks Exactly Like Divya Bharti, May Soon Debut In Bollywood)

Varun Dhawan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल कुछ लोगों को ही इस बात की जानकारी है कि होटल सिनाट्रा सुइट को हॉन्टेड प्लेस के नाम से भी जाना जाता है. कहा जाता है कि इस होटल में लेजेंड्री अमेरिकी सिंगर और एक्टर फ्रेंक सिनाट्रा की आत्मा आज भी भटकती है. जब यहां वरुण ठहरे थे, तो वहां के लोकल क्रू मेंबर्स ने उन्हें उस सिंगर की स्टोरी सुनाई थी. ये भी पढ़ें : बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों के पतियों के पास है अरबों की संपत्ति (Husbands Of These 4 Bollywood Actresses Have Assets Worth Billions)

Varun Dhawan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

क्रू मेंबर्स ने बताया था कि सिंगर फ्रेंक सिनाट्रा जब कभी भी लास वेगास आते थे, तब वो इसी होटल में रुका करते थे. उन्हें इस होटल से इतना ज्यादा लगाव था, कि वो इसे अपना दूसरा घर तक समझने लगे थे. ऐसे में जब उनका देहांत हुआ, तो उसके बाद उनकी आत्मा भी इसी होटल में रहने लगी. कहा जाता है कि उस अमेरिकी सिंगर की आत्मा आज भी इस होटल में रहती है. इस किस्से के बारे में एक बार नहीं, बल्कि कई बार वरुण के सामने चर्चा हुई.

Varun Dhawan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक दिन शूटिंग के बाद थके-हारे वरुण जब अपने कमरे में आराम कर रहे थे, तो वहां उन्हें किसी के होने का आभास हुआ. वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का ज़िक्र किया था. उन्होंने बताया, कि उन्हें कोई दिखाई तो नहीं दिया, हां लेकिन किसी के गाने की आवाज़ सुनाई दे रही थी. वरुण ने बताया कि, उन्हें उस वक्त वहां कुछ अलग सा ही आभास हुआ था. इतना ही नहीं, उस वक्त वरुण के कमरे का दरवाजा अपने आप खुलने लगा था. ये भी पढ़ें : जब इंडस्ट्री में विद्या बालन को लोग बुलाने लगे थे मनहूस, एक साथ 12 फिल्मों से कर दी गई थीं आउट. जानें उनके स्ट्रगल की दर्द भरी कहानी (When People In The Industry Started Calling Vidya Balan Wreched, She Was Out Of 12 Films Simultaneously. Know The Painful Story Of Her Struggle)

Varun Dhawan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वरुण ने इंटरव्यू में बताया कि, “मैं उस वक्त काफी ज़्यादा डर गया था. मुझे ये महसूस हो रहा था, कि कोई गा रहा है. ये सच था या मेरा वहम कुछ पक्का कह नहीं सकता. हालांकि उस समय मेरी डर से हालत खराब हो गई थी.” ये भी पढ़ें : राजेश खन्ना को छोड़कर क्यों चली गई थीं पत्नी डिंपल कपाड़िया, अंतिम दिनों में आईं पास (Why Did Wife Dimple Kapadia Leave Rajesh Khanna, Came Near In The Last Days)

Varun Dhawan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि वरुण ऐसे पहले एक्टर नहीं हैं, जिन्हें इस तरह से किसी आत्मा के होने का एहसास हुआ हो. वरुण के अलावा गोविंदा, रणवीर सिंह, इमरान हाशमी और बिपाशा बसु जैसे एक्टरों को भी शूटिंग के दौरान इस तरह के डरावने दौक से गुज़रना पड़ा है. वैसे क्या आपके साथ भी कभी कोई ऐसी सच्ची घटना घटी है, तो हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

×