‘कॉफी विद करण’ शो मे...

‘कॉफी विद करण’ शो में कॉफी के मग में कॉफी नहीं, बल्कि ये पीते हैं सेलेब्स, जानें और भी कुछ अनजाने फैक्ट्स (In The Show ‘Koffee With Karan’, Celebs Doesn’t Drink Cofee In Cofee Mug)

फिल्म मेकर करण जौहर के फेसम शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर हर किसी के मन में काफी ज्यादा दिलचस्पी देखी जाती है. क्या आम क्या खास हर कोई इस शो को देखना पसंद करता है. निश्चित तौर पर इसके पीछे सेलेब्स का अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के खुलासे तो होते ही हैं, साथ की करण जौहर की कमाल की होस्टिंग भी लोगों को अट्रैक्ट करती है. जैसा कि शो का नाम है ‘कॉफी विद करण’. इसका मतलब है कि करण के साथ कॉफी पीना और शो में गेस्ट अपने-अपने हाथों में कॉफी का मग लिए नजर आते भी हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उस कॉफी के मग में कॉफी नहीं, बल्कि कुछ और होता है. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

साल 2004 से लगातार ऑडियंस को एंटरटेन करता आ रहा है पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफी विद करण’. इस शो में इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सेलेब्स पहुंचते हैं और अपने जाने अंजाने राज करण के सामने खोलते हैं, जिसे जानकर उनके चाहने वाले दंग और हैरान होते रहते हैं. फिर चाहे शाहरुख खान हो, सलमान खान हो, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान या आलिया भट्ट ही क्यों न हो, हर किसी ने इस शो में अपने कई राज से पर्दा उठाया है. फिलहाल शो का 7वां सीजन चर्चा में है. ऐसे में आइए जानते हैं शो के बारे में कुछ अनसुने फैक्ट्स.

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने तापसी पन्नू को अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में क्यों नहीं बुलाया, जानकर सोच में पड़ जाएंगे आप (Why Did Karana Johar Not Invite Taapsee Pannu To His Show ‘Kofee With Karan’, You Will Be Left Wondering)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कॉफी मग में गेस्ट पीते हैं कुछ और – जैसा कि हमने आपको टाइटल में ही बताया है कि शो में जो गेस्ट के हाथ में आप कॉफी का मग देखते हैं, रियल में उसमें कॉफी नहीं, बल्कि कुछ और होता है. अब चुकी शो का नाम ‘कॉफी विद करण’ है तो इसलिए कॉफी का मग दिखाना उनके लिए जरूरत बन जाता है, लेकिन गेस्ट कॉफी नहीं, ब्लिक उस कॉफी मग में अपनी पसंद की चीजें पीते हैं. जी हां दोस्तों, कोई उस कॉफी मग में पेप्सी पी रहा होता है, तो कोई कोक या फिर कोई कुछ और. कॉफी मग तो सिर्फ दिखावे के काम आता है. हां ये भी हो सकता है कि अगर किसी गेस्ट को कॉफी पीना पसंद हो तो वो कॉफी ही पिए, लेकिन जरूरी नहीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक शो में गेस्ट वाले गिफ्ट हैंपर की बात है, तो उसमें काफी महंगे गिफ्ट होते हैं. खुद करण को आप कई बार कहते सुन सकते हैं कि ये बहुत एक्सपेंसिव गिफ्ट हैंपर है. खबरों की माने तो इस गिफ्ट हैंपर में गोल्ड की जूलरी, आईपैड, स्पीकर या फिर आईफोन जैसे गिफ्ट रहते हैं, जो शो में आने वाले मेहमानों को दिए जाते हैं. इस गिफ्ट की कीमत 6-7 लाख रुपए तक होती है.

ये भी पढ़ें: पलक तिवारी से बात करने के लिए ये ट्रिक अपनाते हैं पापा राजा चौधरी, खुद किया खुलासा (Papa Raja Chaudhary Adopts This Trick To Talk To Palak Tiwari, Will Not Believe Knowing)

जहां तक शो को होस्ट करने के लिए करण जौहर के सैलरी की बात है तो इस शो को होस्ट करने के लिए करण जौहर करोड़ों में फीस लेते हैं. खबर है कि इस नए सीजन में करण ने अपनी फीस और ज्यादा बढ़ा दी है. इस शो की एक और खास बात है कि, यहां पहुंचे वाले गेस्ट की जोड़ी कभी रिपीट नहीं की जाती है. हर साल अलग-अलग जोड़ियों में गेस्ट इस शो में पहुंचते हैं. खैर आपको करण जौहर का ये शो कैसा लगता है और क्यों हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

×