Entertainment

देखिए प्रिंस नरुला और युविका की मेहंदी सेरेमनी के पिक्स और वीडियो (Inside Yuvika Chaudhary And Prince Narula’s Mehendi Celebration)

प्रिंस नरुला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) शुक्रवार को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और शादी के पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं. कल रात उनकी मेहंदी सेरेमनी (Mehendi Celebration) थी. जिसमें दोनों ने जमकर इंजॉय किया. युविका ने इस मौक़े पर शॉर्ट ग्रीन लहंगा पहना था और प्रिंस ने ट्रेडिशनल कुर्ता पहनकर रखा था. दोनों बहुत अच्छे दिख रहे थे. युविका ने लहंगे के साथ फूलों की ज्वैलरी भी पहनी हुई थी. इंटरनेट पर शेयर की गई प्रिंस और युविका के वीडियोज़ में दोनों अपनी मेंहदी सेरेमनी को ख़ूब एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. मेहंदी सेरेमनी के दौरान की ये फोटोज़ वाक़ई किसी फेयरी टेल से कम नहीं हैं.


Click Here To Download Mehndi Design App By Meri Saheli

आपको याद दिला दें कि प्रिंस व युविका ने इस साल जनवरी में सगाई की थी. एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए प्रिंस ने कहा था कि युविका और मेरे रिश्ते की सबसे ख़ूबसूरत चीज़ हमारे बीच की केमेस्ट्री है. इसने हम दोनों को और क़रीब लाया है. रिश्ते को महसूस करने के लिए मैथ्स और इक्वेशन की ज़रूरत नहीं है. अगर आपको किसी से प्यार है तो आप उसे महसूस करते हैं.

ये भी पढ़ेंः शहंशाह अमिताभ बच्चन जन्मदिन मुबारक हो!… (Happy Birthday Amitabh Bachchan: The Legend Turns 76)

 

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

नितेश तिवारींच्या रामायणात काम करण्याबाबत साक्षी तन्वरने सोडले मौन- म्हणाली…. (Sakshi Tanwar Denies Being Approached For Nitesh Tiwari’s Ramayana Movie)

अभिनेत्री साक्षी तन्वर दिग्दर्शक नितीश तिवारी यांच्या आगामी चित्रपटात रामायणातील रावणाची पत्नी मंदोदरीची भूमिका साकारणार…

March 29, 2024

वाण (Short Story: Vaan)

प्रणोतीने चमकून आपल्या लेकीकडे पाहिले. प्रज्ञाच्या डोळ्यात फुललेला तो तिरस्कार, राग व चेहर्‍यावरचे ठाम भाव…

March 29, 2024

प्रेरक कथा- राजा की बीमारी (Short Story- Raja Ki Bimari)

साधु ने कहा कि वह जंगल में ही रहना चाहते हैं, वह किसी राजा का…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद (Enjoy Together)

जोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल, शिवाय सध्याच्या…

March 28, 2024
© Merisaheli