दिलचस्प है इमरान हाशमी की लव स्ट...

दिलचस्प है इमरान हाशमी की लव स्टोरी (Interesting Love Story Of Emraan Hashmi)

बॉलीविड इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर इनरान हाशमी ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा प्राइवेट ही रखा है. लेकिन क्या आपको पता है कि इमरान अपनी वाइफ परवीन साहनी और बेटे अयान का काफी ज्यादा ख्याल रखते हैं, जिसकी वजह से वो एक परफेक्ट फैमिली मैन के तौर पर जाने जाते हैं. आज हम आपको बताएंगे इमरान हाशमी के लव अफेयर से लेकर शादी और फिर उसके बाद तक की दिलचस्प बातें, जिसमें कई उतार चढ़ाव भी आए लेकिन इनके प्यार में कभी कोई कमी नहीं आई.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस बात से हर कोई वाकिफ है कि इमरान हाशमी एक परफेक्ट हसबैंड होने के साथ-साथ एक परफेक्ट पिता भी हैं. उन्हें आप कभी अपनी वाइफ परवीन साहनी को प्रोटेक्ट करते देख सकते हैं, तो कभी अपने बेटे अयान के साथ मस्ती करते. उनकी वाइफ उन स्टार्स के वाइफ की लिस्ट में शुमार हैं जो रेयर ही किसी पार्टी फंक्शन में नज़र आती हैं. दरअसल वो अपना पूरा फोकस अपने परिवार की जिम्मेदारियों को निभाने में करती हैं. आपने शायद ही कभी उन्हें मीडिया की खबरों या फिर गॉसिप में सुना होगा.

ये भी पढ़ें: नहीं जानते होंगे गोविंदा की मां के बारे में ये सब, उन्होंने की थी ये दो भविष्यवाणी (You May Not Know All This About Govinda’s Mother, He Had Made These Two Predictions)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक इमरान हाशमी की बात है, तो भले ही वो स्क्रीन पर इश्क लड़ाने के लिए मशहूर हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ में उनका नाम कभी किसी दूसरी लड़की के साथ नहीं जुड़ा. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनका पहला और आखिरी प्यार परवीन साहनी ही रही हैं. इनकी लव स्टोरी स्कूल औक कॉलेज के दिनों से ही शुरु हो गई थी. पढ़ाई के दौरान ही दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. दोनों ने करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली.

ये भी पढ़ें: जब पहली बार सलमान खान के पीछे दौड़ पड़ी थी भीड़ (When The Crowd Ran After Salman Khan For The First Time)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इमरान हाशमी ने अपनी पढ़ाई कमप्लीट की और फिर बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए स्ट्रगल करने लगे. जब उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए पहली बार ऑडिशन दिया तो रिजेक्ट हो गए. इसके बाद फिल्म ‘राज’ में उन्होंने विक्रम भट्ट के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया. हालांकि कुछ समय बाद ही उन्हें ये समझ में आ गया कि वो इस काम को अच्छे से नहीं कर सकते हैं. फिर उन्होंने विक्रम भट्ट की ही फिल्म ‘फुटपाथ’ से साल 2004 में फिल्मों में डेब्यू किया. इसके बाद लगातार 5 साल तक उन्हें सक्सेस पाने के लिए इंतजार करना पड़ा. लेकिन इस स्ट्रगल के दौर में भी परवीन साहनी ने इमरान का साथ नहीं छोड़ा.

ये भी पढ़ें: तो ऐसे शुरु हुई थी यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी (So This Is How The Love Story Of Yami Gautam And Aditya Dhar Started)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आखिरकार इमरान हाशमी पर परवीन के विश्वास की जीत हुई और आगे चलकर इमरान ने ‘जहर’, ‘मर्डर’ और ‘आशिक बनाया आपने’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बना लिया. साल 2006 में इमरान और परवीन ने निकाह कर लिया. साल 2010 में शादी के चार साल बाद उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने अयान रखा. इनकी जिंदगी अच्छी खासी चल रही थी, कि साल 2014 में अयान को कैंसर होने की बात सामने आई, जिसने इमरान की जिंदगी को झकझोड़ कर रख दिया. लेकिन उन्होंने जिंदगी की इस लड़ाई को लड़ा और जीत हासिल की. लगातार 5 साल तक इलाज के बाद अयान का कैंसर पूरी तरह से ठीक हो गया.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने की ससुराल की तारीफ, बताया कैसी है ससुर के साथ बॉन्डिंग (Ranveer Singh Praised His In-Laws, Told How Is The Bonding With Father-In-Law)

×