IPL 2018: जीत के बाद ट्रॉफी के साथ नज़र आईं धोनी की बेटी जीवा (IPL 2018: Pics Of Ziva Dhoni With IPL Trophy)

आईपीएल 2018 के फाइनल मुक़ाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद सनराइजर्स को 8 विकेट से हराकर तीसरी बार आईपीएल विजेता का ख़िताब अपने नाम कर लिया है. चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से करारी शिकस्त देकर ये ख़िताब हांसिल किया है. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स लगातार 7वीं बार आईपीएल फाइनल में पहुंची.

एक ओर जहां इस शानदार जीत के बाद ट्रॉफी लेने के दौरान धोनी के साथ उनकी बेटी जीवा नज़र आईं तो वहीं सुरेश रैना की बेटी ग्रासिया और हरभजन सिंह की बेटी हिनाया भी साथ नज़र आईं.

हालांकि जीवा चेन्नई के हर मैच में अपनी मां साक्षी के साथ नज़र आती हैं, लेकिन मैच के बाद जीवा पापा धोनी को गोद में नज़र आईं.

मैच के बाद धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा आईपीएल ट्रॉफी के साथ नज़र आ रही हैं. ये तस्वीर ख़ुद धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है. इस तस्वीर के साथ धोनी ने लिखा कि ‘सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया. शेन वॉटसन की शानदार पारी ने हमें जीता दिया’. मैच के बाद ट्रॉफी के साथ धोनी की बेटी जीवा की यह तस्वीर वायरल हो रही है.

एक ओर जहां इस टीम के खिलाड़ी जीत का जश्न मनाते दिखे तो वहीं दूसरी तरफ इस शानदार जीत के बाद धोनी अपनी लाडली बेटी जीवा संग ग्राउंड पर मस्ती करते नज़र आए.

यह भी पढ़ें: मॉमी करीना को बेटे तैमूर ने दिया सरप्राइज़, पापा सैफ के साथ पहुंचे महबूब स्टूडियो 

 

Anita Ram :
© Merisaheli