अर्जुन कपूर ने बयां किया ये...

अर्जुन कपूर ने बयां किया ये सच, ‘मुझे फिर से परिणीति चोपड़ा ने ज़ोरदार थप्पड़ मारा’ जानें इसके पीछे की वजह! (I’ve Been Slapped Yet Again By Parineeti Chopra, Says Actor Arjun Kapoor)

अर्जुन कपूर का एक बयान आग की तरह फैल गया… एक्टर ने कहा कि मुझे एक बार फिर से परिणीति ने थप्पड़ मारा… आख़िर क्या रही इसकी वजह ये जानने को सभी बेताब हैं.

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा को पहली बार इश्क़जादे में साथ देखा गया था और दोनों की जोड़ी को काफ़ी पसंद भी किया गया था, ये फ़िल्म आई थी वर्ष 2012 में. अब दोनों फिर साथ नज़र आने वाले फ़िल्म संदीप और पिंकी फरार में. इस फ़िल्म ने अर्जुन कपूर को परिणीति थप्पड़ मारती हैं, ठीक ऐसा ही हुआ था फ़िल्म इश्क़जादे में भी जहां अर्जुन अपनी को स्टार से थप्पड़ खाते हैं और यह वजह है कि अर्जुन कपूर कहते फिर रहे हैं कि परिणीति ने उन्हें दोबारा थप्पड़ मारा!

Arjun Kapoor
Parineeti Chopra

ये फ़िल्म महिलाओं के ख़िलाफ़ हिंसा के विषय पर बनी है और फ़िल्म के बारे में अर्जुन का कहना है कि ये बेहद गंभीर विषय है मुझ जैसे इंसान के लिए जो महिलाओं से घिरे वातावरण में पला बड़ा है. जब आप कोई कैरेक्टर प्ले करते हैं तो आपको व्यक्तिगत रूप से अपने निजी जीवन से बाहर आना पड़ता है ताकि आप उस किरदार में ढल जाएं, क्योंकि समाज में उस तरह के लोग भी होते हैं आपको ये विश्वास दिलाना होता है.

Arjun Kapoor

जहां तक बात फ़िल्म की है तो हां इसमें फिर परिणीति ने मुझे थप्पड़ मारा गई, लेकिन ऐसा किसी दबाव में नहीं हुआ है, क्योंकि जब आपने स्क्रिप्ट पढ़ रखी है और उस किरदार को लेकर जो भी डिमांड है उसे समझा है, तो कहीं न कहीं आप भावनात्मक रूप से उस किरदार के साथ जुड़ जाते हैं. रही बात मेरे द्वारा किसी महिला पर हाथ उठाने की, तो शायद ही मैं ऐसा कोई किरदार कभी निभाऊं…

Arjun Kapoor and Parineeti Chopra

दिबाकर बनर्जी की ये फ़िल्म संदीप और पिंकी फ़रार 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: पति से अलग हुईं सुजैन खान की बहन फराह खान अली, 22 साल बाद पति डीजे अकील से लिया तलाक (Sussanne Khan’s sister Farah Khan Ali announces separation from DJ Aqeel after 22 years of marriage)