Categories: FILMEntertainment

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से शादी रचाना चाहती थीं जैकलिन फर्नांडीस, सुकेश को मानती थीं अपने सपनों का राजकुमार, कहती थीं उसको ड्रीम मैन… (Jacqueline Fernandez Wanted To Marry Conman Sukesh Chandrasekhar, Actress Called Him ‘The Man Of Her Dreams’)

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं के रही हैं. महाठग सुकेश चंद्रशेखर (conman sukesh Chandrashekhar) संग अफ़ेयर करना उनको…

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं के रही हैं. महाठग सुकेश चंद्रशेखर (conman sukesh Chandrashekhar) संग अफ़ेयर करना उनको पड़ गया है बहुत भारी. एक्ट्रेस से कई बार पूछताछ हो चुकी है. दिल्ली पुलिस (Delhi police) के अलावा वो ईडी के रडार पर भी हैं. सुकेश के 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में एक्ट्रेस जैकलीन भले ही सीधे तौर पर शामिल न हों, लेकिन उन्होंने महाठग के ठगी के पैसों से काफ़ी महंगे तोहफ़े लिए हैं और उसके बारे में सब कुछ जानने के बावजूद उन्होंने ऐसा किया.

और अब जैकलिन को लेकर को रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं वो और भी चौंकाने वाली हैं. खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस महाठग संग ब्याह रचाने की तैयारी में थीं. सुकेश बन चुके थे उनके सपनों के राजकुमार और वो उनको अपना ड्रीम मैन बुलाती थीं. जैकलिन सुकेश के लिए बेहद पागल हो चुकी थीं. बुधवार को जैकलीन से ईओडब्ल्यू ने 8 घंटे से ज्यादा तक पूछताछ की थी. पुलिस का कहना है कि जैकलिन महाठग से इतनी ज़्यादा प्रभावित थी कि उनके आपराधिक चरित्र के उजागर होने के बावजूद वो उसके सम्पर्क में रहती थीं. इस वजह से एक्ट्रेस बुरी तरह फ़ंस सकती हैं.

जबकि पुलिस का कहना है कि नोरा को जब सुकेश की हक़ीक़त का पता चला तो उसने इस महाठग से दूरी बना ली थी. दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ब्रांच ने जैकलिन के मैनेजर प्रशांत से एक डुकाटी सुपरबाइक भी बरामद की है, जिसकी कीमत लगभग 8 लाख है, ये बाइक सुकेश ने ही प्रशांत को गिफ़्ट की थी. फ़िलहाल कॉनमैन जेल में बंद है लेकिन जैकलिन और नोरा के साथ अब निक्की तंबोली का नाम भी शामिल हो गया है जिसने सुकेश से गिफ़्ट लिए थे. बताते हैं कि महंगे ब्रांड का लाखों का पर्स सुकेश ने बिग बॉस फेम निक्की को गिफ़्ट किया था.

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा से भी पूछताछ की थी और नोरा को जो महंगी कार गिफ़्ट में मिली थी इसके बारे यही बात सामने आई है कि वो सुकेश की पत्नी ने नोरा को एक इवेंट में शामिल होने के लिए बतौर गिफ़्ट की थी.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli