Categories: FILMEntertainment

मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश चंद्रशेखर संग रोमांटिक फोटो हुई वायरल, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे (Jacqueline Fernandez`s romantic selfie with conman Sukesh Chandrasekhar sparks controversy)

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आने के बाद से ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कहा जा रहा…

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आने के बाद से ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कहा जा रहा है कि जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर को डेट कर रही थीं और 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनका इन्वॉल्वमेन्ट भी हो सकता है. हालांकि ईडी की पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने सुकेश को डेट करनेवाली बात से साफ इनकार कर दिया था. पर अब इस मामले में जांच एजेंसियों के हाथ एक बड़ा एविडेंस लगा है और बताया जा रहा है कि इससे इस मामले में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

दरअसल जांच एजेंसियों के हाथ एक फ़ोटो लगी है, जो ये गवाही दे रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर के बीच नजदीकी संबंध थे. इस फोटो में सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन फर्नांडिस के साथ मिरर सेल्फी लेते हुए गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहा है. फोटो में दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है. ये तस्वीरे ये गवाही देने के लिए काफी है कि जैकलीन सुकेश को डेट कर रही थीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फोटो चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल की है और तब क्लिक की गई है जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आया था और उसके बाद वो फ्लाइट से चेन्नई पहुंचता था. इस फोटो में सुकेश के हाथों में आईफोन 12 प्रो दिख रहा है। वह वही फोन है, जिसमें इजरायली सिम कार्ड का इस्तेमाल कर सुकेश ने 200 करोड़ की वसूली को अंजाम दिया था. चौंकाने वाली बात यह है कि जमानत के दौरान भी सुकेश इसी मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहा था. जांच एजेंसी के सूत्रों के अनुसार इस फोटो से कई बड़े खुलासे हो सकते हैं और जैकलीन के इस केस में कनेक्शन को लेकर भी नई जानकारियां सामने आ सकती हैं.

ये फोटो अप्रैल से जून के बीच की है. इस दौरान जैकलीन चार बार सुकेश से मिलने चेन्नई गई थीं. सुकेश ने जैकलीन से मिलने के लिए बाकायदा प्राइवेट जेट का इंतज़ाम भी किया था. ये तब की बात है जब सुकेश अंतरिम जमानत पर करीब डेढ़ महीने के लिए जेल से बाहर आया था.

बता दें कि जेल से 200 करोड़ की वसूली करने वाला महाठग सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन फर्नांडिस को जेल के अंदर से ही फोन करता था. सुकेश ने खुद को चेन्नई का एक बड़ा बिजनेसमैन बताकर जैकलीन से दोस्ती की और फिर जैकलीन को करोड़ों के महंगे गिफ्ट्स भी सुकेश ने दिए थे. तब जैकलीन को नहीं पता था कि सुकेश उसे जेल से फोन करता है और वो 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग में इन्वॉल्व है. इस मामले में पूछताछ के लिए जैकलीन को ईडी कई बार समन कर चुकी है और उनसे घन्टों पूछताछ भी हो चुकी है. तब सुकेश चंद्रशेखर के वकील ने मीडिया से कहा था कि जैकलीन और सुकेश डेटिंग कर रहे थे. लेकिन जैकलीन ने सुकेश के साथ कोई भी रिश्ता होने से इनकार कर दिया था.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli