बैकलेस जंपसूट में डिनर करने गईं ...

बैकलेस जंपसूट में डिनर करने गईं जाह्नवी कपूर हुईं बुरी तरह ट्रोल… यूज़र्स बोले- उर्फी को सब बोलते हैं, इसको देखो सस्ती काइली जेनर (Janhvi Kapoor Gets Brutally Trolled For Her Backless Jumpsuit, Trolls Say, Sasti Kylie Jenner)

जाह्नवी कपूर मुंबई में दोस्तों के साथ डिनर के लिए पहुंचीं जहां उनका हॉट लुक मीडिया के कैमरे में क़ैद हो गया, जाह्नवी के साथ अनन्या पांडे भी वहां नज़र आई लेकिन सबका ध्यान खींचा जाह्नवी के आउट फिट ने. उन्होंने स्काई ब्लू कलर का बैकलेस जम्प सूट पहना हुआ था जो लोगों को ख़ास पसंद नहीं आया.

जाह्नवी की पिक्चर्स और वीडियो वायरल होते ही यूज़र्स उनको ट्ट्रोल करने लगे. यूज़र ने लिखा सस्ती काइली जेनर. काइली अमेरिकन मॉडल व सेलेब हैं जो अपनी हॉटनेस के चलते सबकी फ़ेवरेट हैं. लेकिन जाह्नवी को इस तरह के कपड़ों में देख उनको काइली का चीप वर्ज़न बता दिया.

अन्य यूज़र ने लिखा कि सभी लोग उर्फी को बोलते हैं लेकिन उसने भी तो ऐसा ही पहना है. अन्य यूज़र ने ये भी कमेंट किया कि श्रीदेवी ज़रा भी खुश नहीं होती अपनी बेटी को ऐसे हल्के कपड़ों में देखकर. कुछ यूज़र्स ने उनके लिए ये भी कहा कि वो किम कार्दशियन बनने की कोशिश करना चाहती है और कई लोगों ने कहा कि प्लीज़ ढंग के कपड़े पहनो और बोल्ड कपड़े तो मत ही पहनो.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारेसब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

दरअसल जाह्नवी के आउटफिट का कपड़ा काफ़ी पतला और बॉडी हगिंग था जो स्किन पर चिपका हुआ लग रहा था, साथ ही वो काफ़ी रिवीलिंग भी था और यही वजह थी कि फैंस को उनका लुक चीप लगा.

https://www.instagram.com/reel/CcBP6_1qlQR/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

हालांकि कुछ फैंस जाह्नवी की तारीफ़ भी कर रहे हैं और उनको हॉट व स्टनिंग बता रहे हैं. वहीं अनन्या पांडे सिम्पल कैज़ुअल आउट फिट में दिखीं. उन्होंने वाइट रिप्ड जींस और वाइट क्रॉप टॉप पहना हुआ था. यूज़र्स को उनका लुक काफ़ी भाया और उनकी जमकर तारीफ़ भी कि कि डिनर पर ऐसे ही जाना चाहिए.

×