ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनने प...

ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनने पर जान्हवी कपूर हुई बुरी तरह से ट्रोल, यूजर्स ने पूछा- ‘ये स्लीपवियर है या फिर पैंट पहनना भूल गई क्या?’ (Janhvi Kapoor Gets Brutally Trolled For Her Little Black Dress, Netizens Call it ‘Ye Sleepwear Hai Ya Phir Pant Pahnna Bhul Gai Kya?)

पॉप्युलर स्टारकिड जान्हवी कपूर अपने फैशन और स्टाइल से हमेशा अपने चाहने वालों को कुछ न कुछ टिप्स देती रहती हैं. लेकिन इस बार उनका स्टाइल और फैशन उन्हीं पर भारी पड़ गया. हाल ही में जान्हवी कपूर एक रेस्टोरेंट के बाहर ब्लैक कलर की थिन स्ट्रैप और हाई स्लिट शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिखाई दीं. उनके इस फैशन और स्टाइल को देखकर यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पे बेहद एक्टिव रहने वाली जान्हवी कपूर अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक के चलते सुर्ख़ियों में रहती  हैं. जब भी वे आउटिंग, जिम या डिनर के लिए बाहर  जाती हैं. तो उनकी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते है.

हाल ही में जान्हवी कपूर को अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर और अनन्या पांडे के साथ डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट में गई थी. ये तस्वीरें तभी की हैं. इन तस्वीरों में जान्हवी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं.

जान्हवी ने ब्लैक कलर की डीप नेक साइड कट शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई हैं. उन्होंने बालों को खुला छोड़ा. साथ में एक्ट्रेस ने ब्लैक स्लिंग बैग कैरी किया और ब्लैक कलर की हील्स पहनी है. जान्हवी इस लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

ब्लैक कलर की इस शॉर्ट ड्रेस में जान्हवी बेहद खूबसूरत लग रही थी,  लेकिन ट्रोलर्स की नज़र उनकी ड्रेस के कॉर्नर पर लगी पर लेस पे पड़ गई, जिसके चलते यूजर्स एक्ट्रेस पर कमेंट कर रहे हैं कि जान्हवी ने नाइटी या स्लीपवेयर क्यों पहना है? एक यूजर ने तो ड्रेस की शॉर्ट लेंथ देखते हुए यह तक पूछ लिया कि क्या वो स्कर्ट या पैंट पहनना भूल गई है?

गौरतलब है कि  ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अपने स्टाइलिंग सेंस के चलते जान्हवी को ट्रोल किया गया है. इससे पहले भी कई बार वो ट्रोल हो चुकी हैं. हाल ही वो स्काई ब्लू कलर का जंपसूट पहने नजर आई थीं. तब भी नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल किया था.

Video courtesy: Viral Bhayani

और भी पढें :छवि मित्तल ने बताया- कैंसर का पता चलने पर कैसा था बच्चों का रिएक्शन? बेटी टूट गई थी और बेटे को लगा मम्मी को चोट लगी है…(Chhavi Mittal Reveals Her Kids’ Reaction On Her Cancer Surgery)

×