‘गणित पढ़ने से आप मंदबुद्धि बन जा...

‘गणित पढ़ने से आप मंदबुद्धि बन जाते हैं’ जान्हवी कपूर के गण‍ित ज्ञान का उड़ रहा मज़ाक, यूजर्स बोले- सब SSR नहीं होते (Janhvi Kapoor Gets Brutally Trolled For Saying ‘Maths Just Make You Retarted’, Users Say- Sab SSR Nahi Hote)

बॉलीवुड सेलेब्स यूं तो बहुत पब्लिकली या इंटरव्यू में बहुत सोच-समझकर ही बोलते हैं, लेकिन कई बार उनके मुंह से कुछ ऐसा निकल जाता है कि वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. इससे पहले ‘कॉफी विद करण’ (Coffee with Karan) में इंडिया के प्रेसिडेंट का नाम पूछने पर ‘पृथ्वीराज चौहान’ का नाम लेने पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का खूब मज़ाक उड़ा था और अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मैथ्स को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि वो जमकर ट्रोल हो रही हैं.

दरअसल जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपकमिंग मूवी ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) का प्रमोशन करने में बिजी हैं और इसी कड़ी में हाल ही में जब उनसे स्कूल में फेवरेट सबजेक्ट के बारे में पूछा गया तो उनके मुंह से ऐसी बात निकल गई कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल (Janhvi Kapoor trolled) करना शुरू कर दिया है.

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उनका फेवरेट सब्जेक्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैंने सिर्फ इतिहास और साहित्य की केयर की और इन दोनों सब्जेक्ट में मैंने अच्छा परफॉर्म भी किया, लेकिन मुझे मैथ्स बिल्कुल पसंद नहीं. जब से कैलकुलेटर इनवेंट हुआ है, आज तक मैंने मैथ्स यानी अल्जेब्रा का यूज किया ही नहीं है तो मेरी समझ में नहीं आता कि इसके लिए मैंने इतना सिर क्यों फोड़ा? हिस्ट्री और लिट्रेचर आपको सभ्य इंसान बनाती हैं. लेकिन ‘मैथ्स जस्ट मेक यू रिटार्डेड’ यानी मैथ्स आपको मंदबुद्धि जैसा बनाता है.

अब इसी बात को लेकर जान्हवी की सोशल मीडिया पर क्लास लग गई है. लोग फनी कॉमेंट्स करके उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, “आर्यभट्ट बी लाइक: तुम्हारी आईक्यू चेक करने के लिए ही जीरो की खोज की थी.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सुष्मिता सेन और शाहरुख खान के इंटरव्यू देखें, अनन्या और जाह्नवी कपूर से बचें.” तो वहीं एक यूजर को जाह्नवी का ये इंटरव्यू देखकर सुशांत सिंह की याद आ गई और उसने लिखा,”हर कोई SSR नहीं होता.” एक यूजर ने जाह्नवी को एवरेज एक्ट्रेस लिखा है, तो एक अन्य ने कॉमेंट किया है, “मैडम को लगता होगा कि Algebra क्लोविया में मिलता होगा.”

फिलहाल तो मैथ्स पर ये कॉमेंट करके जाह्नवी बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं और लोग उनकी खूब हंसी उड़ा रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्दी ही फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

×