जान्हवी कपूर ने पापा बोनी कपूर स...

जान्हवी कपूर ने पापा बोनी कपूर से बोला था इतना बड़ा झूठ, जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Janhvi Kapoor Told Papa Boney Kapoor Such A Big Lie, You Will Be Surprised To Know)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार किड्स ने अपने पैर जमा लिए हैं, उन्हीं में से एक हैं दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर. जान्हवी ने अब तक कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग करके ये साबित कर दिया है कि वो दिखने में तो खूबसूरत है ही, साथ ही एक्टिंग के मामले में भी काफी टैलेंटेड हैं. यही वजह है कि उनके पास फिल्म के ऑफरों की लाइन लगी है. लेकिन सीधी सी दिखने वाली जान्हवी कपूर के बारे में एक बात जानकर आप काफी हैरान रह जाएंगे कि इतनी आसानी से वो इतनी बड़ी झूठ कैसे बोल सकती हैं. इस बात का खुलासा खुद जान्हवी ने किया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पापा से बोला था ये बड़ा झूठ – एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी कपूर से सवाल किया गया था कि क्या उन्होंने कभी अपने परिवार से कोई झूठ बोला है. इसपर उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने पापा से एक बड़ा झूठ बोला था. दरअसल जान्हवी ने अपने पापा बोनी कपूर से बोला कि उन्हें फिल्म देखने जाना है, जिसके लिए बोनी कपूर ने उन्हें इजाजत दे दी. लेकिन वो फिल्म ना देखकर अकेले लास वेगास घूमने चली गईं. वो पूरे दिन वहां घूमती रही और फ्लाइट से दूसरे दिन मुंबई लौट गईं. इस बात की खबर उनके मां और पापा को कानो कान नहीं हो सकी थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अमेरिका से जान्हवी ने सीखी एक्टिंग – 6 मार्च 1997 को मुंबई में जन्मी जान्हवी कपूर ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल से की. इसके बाद उनका मन एक्टिंग की ओर चला गया और वो अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गईं. यहां पर जान्हवी ने ली स्ट्रेसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में एक्टिंग सीखने की शुरुआत कर दी. एक्टिंग का कोर्स कंप्लीट करने के बाद वो मुंबई आ गईं और फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई.

ये भी पढ़ें: बार में हुक्का बनाने का काम करती थी नोरा फतेही, आज है करोड़ों की मालकिन (Nora Fatehi Used To Make Hookah In The Bar, Today She Is The Mistress Of Crores)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म धड़क से की एक्टिंग करियर की शुरुआत – जान्हवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. पहली ही फिल्म में जान्हवी ने साबित कर दिया कि वो कमाल की एक्ट्रेस हैं. इस फिल्म के लिए जान्हवी को सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण का जी सिने अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद जान्हवी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार फिल्में करती चली गईं.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन से मिलकर बहुत डर गई थीं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस ने बताई वजह (Rashmika Mandanna Was Very Scared To Meet Amitabh Bachchan, The Actress Told The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जान्हवी कपूर की मां श्रीदेवी चाहती थीं कि जान्हवी एक अच्छी डॉक्टर बने, लेकिन जान्हवी की दिलचस्पी एक्टिंग लाइन में थी. इसलिए वो डॉक्टर ना बनकर एक्ट्रेस बन गईं. श्रीदेवी जान्हवी को प्यार से लब्बू बुलाती थीं. लब्बू जान्हवी का निकनेम है.

ये भी पढ़ें: बैडमिंटन ही नहीं, इस गेम की भी चैंपियन हैं दीपिका पादुकोण (Not Only Badminton, Deepika Padukone Is Also The Champion Of This Game)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर जान्हवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘मिली’, ‘बवाल’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: जब कटरीना कैफ को जॉन अब्राहम ने कर दिया था फिल्म से रिप्लेस, सलमान खान के पास 3 दिन तक रोई थीं एक्ट्रेस (When Katrina Kaif Was Replaced By John Abraham, The Actress Cried For 3 Days)

×