पापा बोनी संग तिरुपति पहुंचीं जाह्नवी कपूर, फिल्म ‘धड़क’ की कामयाबी के लिए मांगी दुआ (Jhanvi kapoor visited Tirupati Along with her Father Boney Kapoor And Sister Khushi)

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. इस  फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नज़र आएंगें. डायरेक्टर शशांक खैतान की यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है. हालांकि जाह्नवी और ईशान इस फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं, लेकिन इस  फिल्म की कामयाबी की दुआ मांगने के लिए जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ तिरुमाला तिरुपति मंदिर पहुंची.

इस मंदिर में पहुंचने के बाद तीनों ने दर्शन किया और फिल्म ‘धड़क’ के हिट होने की दुआ मांगी. बता दें कि मंदिर से तीनों की तस्वीरें  सामने आई हैं जिनमें बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर लाल रंग की चुनरी ओढ़े हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि खुशी ग्रीन कलर के लहंगे में नज़र आईं.

हालांकि तीनों दर्शन करने के बाद मुंबई लौट आए हैं और उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया. बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी पार्थवी नाम की एक अमीर लड़की की भूमिका निभा रही हैं. बहरहाल, फैंस भी इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सरेआम अपनी पार्टनर्स से थप्पड़ खा चुके हैं ये 5 मशहूर एक्टर्स 

Anita Ram :
© Merisaheli