मैट से ट्विटर तक कबड्डी- जीत के बाद ट्विटर पर लगा बधाइयों का तांता (kabaddi players getting wishes of celebs on twitter)

तेंदुलकर सहित कई खेल हस्तियों, बॉलीवुड सितारों ने ट्विटर के ज़रिए भारतीय कबड्डी टीम को तीसरी बार विश्‍व कप ख़िताब जीतने पर बधाई दी.

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, चैम्पियंस!! खेल का अविष्कार किया और कभी विश्‍व कप हारे नहीं. हमारे लिए गर्व का समय. आशा है कि यह वैश्‍विक तौर पर और विकास करे.

खेल मंत्री विजय गोयल ने भी अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए ट्वीट किया… और हमारे शेरों ने कर दिखाया. विजेता. बधाई हो!

सुरेश रैना ने कहा, भारतीय कबड्डी टीम को बेहतरीन कौशल प्रदर्शन और आठ विश्‍व ख़िताब जीतने की बधाई.

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, भारत ने कबड्डी के खेल का अविष्कार किया और अब आठ बार विश्‍व विजेता बना है. वहीं, कुछ देशों ने क्रिकेट की खोज की और अभी केवल अच्छी फॉर्म में हैं.

वी. वी. एस लक्ष्मण ने कहा, भारतीय कबड्डी टीम को 2016 कबड्डी विश्‍व कप जीतने की बधाई. बेहतरीन प्रयास. आपने हमें गौरवांन्वित किया है.

शाहरुख़ ख़ान ने कहा, कबड्डी, कबड्डी, कबड्डी. बधाई हो भारत. लगातार ख़िताब. अनूप, अजय और पूरी टीम को बधाई. चैंपियंस.

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि यह समय जश्‍न मनाने का है. अपने आधिकारिक ब्लॉग पर अमिताभ ने पोस्ट किया, उत्साह की घड़ी. भारत ने कबड्डी विश्‍व कप-2016 का ख़िताब जीत लिया है. परिवार के साथ टेलीविज़न पर इस जीत को देखा. हम विजेता हैं और यह जब भी होता है, तो जश्‍न का समय होता है. ट्विटर और फेसबुक पर प्रशंसा का समय है. भारतीय टीम के लिए जश्‍न का समय है.

इन सेलेब के अलावा भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, धवल कुलकर्णी, दिग्गज महिला बैडमिटन खिलाड़ी सायना नेहवाल और मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने भी टीम को बधाई दी है.

Meri Saheli Team :
© Merisaheli