बेटे नील को जन्म देने के बाद काज...

बेटे नील को जन्म देने के बाद काजल अग्रवाल ने शेयर किया भावुक कर देने वाला, कहा- ‘डिलीवरी ग्लैमरस नहीं, लेकिन खूबसूरत ज़रूर हो सकती है’ (Kajal Aggarwal Pens Emotional Note On Giving Birth To Neil)

हाल ही में सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. इन दिनों एक्ट्रेस मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. बेटे को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा है. इस नोट को शेयर करते हुए काजल ने बताया है कि डिलीवरी ग्लैमरस नहीं, लेकिन ये खूबसूरत हो सकती है.

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू के घर 19 अप्रैल को बेबीबॉय का आगमन हुआ है. उसी दिन एक्ट्रेस की बहन निशा अग्रवाल ने इस गुड न्यूज़ को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था. और आज काजल अग्रवाल ने अपनी डिलीवरी के बारे में बात करते हुए सोशल मीडिया पर  एक भावुक कर देने वाला नोट शेयर किया है.

एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी शूट में से प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में काजल गोल्डन कलर की ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि बेटे नील को जन्म देने के पहले और बाद में वे कैसा महसूस कर रही हैं.

काजल ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी सोशल मीडिया पर अपने अच्छे और बुरे अनुभवों को शेयर किया था और अब बेटे के जन्म के बाद भी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लम्बा-चौड़ा नोट पोस्ट किया है. काजल ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी सोशल मीडिया पर अपने अच्छे और बुरे अनुभवों को शेयर किया था और अब बेटे के जन्म के बाद भी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लम्बा-चौड़ा नोट पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि मैं इस दुनिया में अपने बेटे नील का स्वागत करने के लिए एक्साइटेड हूं. उन्होंने इस नोट में यह भी बताया है कि जन्म के ठीक बाद बेटे नील को अपने गले लगाने उनकी ऐसी यादगार फीलिंग है, जिसे वे शब्दों में बयां  नहीं कर सकती हैं.

”हमारा जन्म उत्साहजनक और लंबा प्रोसेस था, फिर भी सबसे संतोषजनक अनुभव था. उस एक पल ने मुझे प्यार की सबसे गहरी क्षमता को समझाया, मुझे जबरदस्त कृतज्ञता का अनुभव कराया और मेरे शरीर के बाहर मेरे दिल की जिम्मेदारी का एहसास कराया- हमेशा के लिए और एक ही समय में.” आगे उन्होंने लिखा, ”बेशक यह आसान नहीं था- 3 रातों की नींद हराम, जो सुबह-सुबह खून बहना, डकार लेना सीखना और खिंची हुई त्वचा, फ्रोज़न पैड्स,  ब्रेस्ट पंप, लगातार चिंता, अगर आप सब कुछ ठीक कर रहे हैं, तो भी चिंता बनी रहती है. असल बात तो यह है कि डिलीवरी ग्लैमरस नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से सुंदर हो सकती है.”

डिलीवरी के बारे में नोट को खत्म करते हुए काजल ने लिखा है, ”लेकिन सुबह के कुछ  घंटे  ऐसे भी थी जब हम गले मिलते हैं, आत्मविश्वास के साथ एक-दूसरे की आंखों में देखते थे. छोटे-छोटे किस करते, चुप्पी के कुछ पल -जब केवल हम दोनों ही होते, एक दूसरे के साथ इस वंडरफुल जर्नी में आगे बढ़ रहे थे, वास्तव में  डिलीवरी ग्लैमरस नहीं है, लेकिन ये खूबसूरत हो सकती है.”

और भी पढ़ें: विशाल भारद्वाज पहुंचे प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क स्थित रेस्टोरेंट, तारीफ में बोले ‘ट्विस्ट के साथ देसी खाना’ तो एक्ट्रेस ने किया ऐसा रिएक्ट (Vishal Bharadwaj Praises ‘Desi Food With A Twist’ As He Visits Priyanka Chopra’s New York Restaurant, She Reacts)

×