19 की हुई काजोल-अजय देवगन की लाड...

19 की हुई काजोल-अजय देवगन की लाड़ली न्यासा, मम्मी-पापा ने बिटिया की प्यारी अनदेखी तस्वीरें शेयर कर यूं दी जन्मदिन की बधाई, फैंस बोले- ये तो दूसरी काजोल है! (Kajol-Ajay Devgn Share Unseen Pictures Of Daughter Nysa As She Turns 19, Pens Emotional Note)

हाल ही में काजोल-अजय देवगन की बेटी न्यासा तब लाइमलाइट में आई जब मनीष मल्होत्रा के लिए वो रैम्प पर उतरी और अपने स्टाइल से उन्होंने बड़े-बड़े स्टार्स के बीच भी सबसे ज़्यादा सुर्ख़ियां बटोरीं. फैंस भी उनके अंदाज़ पर फिदा हो गए थे और वो न्यासा को अगला सुपर स्टार कहने लगे. फैंस ने न्यासा की काजोल की कार्बन कॉपी कहा.

20 एप्रिल को न्यासा अपना 19वां जन्मदिन मना रही हैं और इस मौक़े पर काजोल व अजय देवगन ने अपने-अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर न्यासा की अलग-अलग अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं. साथ ही लिखा प्यारभरा इमोशनल नोट.

अजय ने न्यासा की ब्लैक टॉप में पिक शेयर की और लिखा- हे बिटिया, तुम स्पेशल हो, आज, कल, हमेशा. जन्मदिन मुबारक हो न्यासा, तुमको पाना मेरा सौभाग्य है!

वहीं काजोल ने बेटी की कार में बैठी मुस्कुराती हुई पिक शेयर की और लिखा- हैप्पी बर्थडे बेबी. तुम्हारी मुस्कान इसी तरह दुनिया को रोशन कर दे, जिस तरह ये मेरी दुनिया को करती है… तुम बेस्ट हो!

वहीं फैंस भी जमकर बधाई दे रहे हैं और न्यासा को काजोल की डूप्लिकेट कॉपी बता रहे हैं…

सैफ़ अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर न्यासा की पिक शेयर कर उनको विश किया है.

बात न्यासा की करें तो वो सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं और वो लाइम लाइट से दूर रहती हैं. काजोल ने भी न्यासा के बॉलीवुड में आने पर कहा था कि वो ज़्यादा उत्साहित नहीं है लेकिन फैंस चाहते हैं कि न्यासा बॉलीवुडमें एंट्री करें और काजोल की तरह ही अपने टैलेंट से उनको एंटर करें.

×