Categories: FILMTVEntertainment

‘सलाम वेंकी’ की शूटिंग के दौरान काफी भावुक हो गई थीं काजोल, एक्ट्रेस ने बताया कारण (Kajol Became Very Emotional During The Shooting Of ‘Salaam Venky’, The Actress Told The Reason)

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब वो फिल्म के बारे में खुलकर बात…

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब वो फिल्म के बारे में खुलकर बात भी कर रही हैं. बता दें कि आने वाले 9 दिसंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में काजोल और फिल्म की टीम फिल्म के प्रमोशन में पूरी तरह से व्यस्त हैं. कहते हैं कि शुरुआत में काजोल इस फिल्म में काम करने को तैयार नहीं थी, लेकिन बाद में फिर वो राजी हो गईं. इस फिल्म का निर्देशन रेवती ने किया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शूटिंग के दौरान इस वजह से भावुक हो गई थीं काजोल – काजोल और विशाल जेठना की ये फिल्म जाने माने शतरंज खिलाड़ी कोलावेन्नू वेंकटेश की रियल स्टोरी पर बेस्ड है. बता दें कि कोलावेन्नू वेंकटेश मांसपेशियों से रिलेटेड ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी नाम के बीमारी से जूझ रहे थे. साल 2004 में उनकी मौत हो गई थी. काजोल का कहना है कि, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वो कई बार इतनी ज्यादा इमोशनल हो गई थीं कि ज्यादातर दृश्यों की शूटिंग उन्होंने बिना ग्लिसरीन के मदद के ही पूरी कर ली.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “ये उस तरह की फिल्म नहीं है जिसे आप कभी भी इसकी विषय-वस्तु को महसूस किए बिना कर सकते हैं. मुझे यकीन नहीं था कि मैं ये फिल्म करना चाहती हूं क्योंकि ये एक ऐसा विषय है जो हर किसी के लिए बुरे सपने जैसा है. मेरे लिए इसके लिए हां कहना बेहद मुश्किल था.”

ये भी पढ़ें: डांस परफॉर्मेंस के दौरान नोरा फतेही के साथ हुई बदतमीजी, शख्स ने गलत जगह किया टच (Misbehavior With Nora Fatehi During Dance Performance, Man Touched Wrong Place)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके अलावा काजोल ने फिल्म के निर्देश के बारे में कहा कि, “रेवती के बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि उन्होंने फिल्म में हमारे लिए काम करना बेहद आसान बना दिया, क्योंकि हम दिन भर शूटिंग के दौरान एक ही प्रकार की मनोस्थिती में रहते थे. इसके अलावा ‘सलाम वेंकी’ की पटकथा को बहुत खूबसूरती से लिखा गया है. यह जीवन का उत्सव है और फिल्म आपको सिखाती है कि जीवन एक उत्सव होना चाहिए.”

ये भी पढ़ें: जब सरेआम रणबीर कपूर ने की थी कटरीना कैफ की बेइज्जती (When Ranbir Kapoor Publicly Insulted Katrina Kaif)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी एक अनुवांशिक विकार है, जो दिल और कंकाल की मासपेशियों की कमजोरी का कारण बनता है और वक्त के साथ स्थिती और खराब होती चली जाती है. वेंकटेश की मृत्यु ने देश में इच्छामृत्यु को लेकर बहस छेड़ दी थी. इस बारे में काजोल से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “किसी को भी सम्मान के साथ जीने और मरने का अधिकार है.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू देते हुए काजोल ने ये भी कहा कि, “मैं इसे लेकर दो राय में हूं, किसी और वजह से नहीं, बल्कि इसलिए की हम इंसानियत को जानते हैं और ऐसे बहुत से लोग हैं जो इस तरह के कानून का फायदा उठा सकते हैं. निश्चित रूप से विचारणीय बात है.”

ये भी पढ़ें: इन स्टार्स के आंखों के रंग हैं सबसे जुदा, किसी की ग्रीन तो किसी की ब्राउन आइज के दीवाने हैं फैंस (The Color Of These Stars Is Very Different, Fans Are Crazy About Some’s Green And Some’s Brown Eyes)

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli