Categories: FILMTVEntertainment

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों को कई बार काफी परेशानी भी हो जाती है. खासकर…

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों को कई बार काफी परेशानी भी हो जाती है. खासकर जब बात बड़े सिलेब्रिटीज की आती है. पब्लिसिटी के लिए वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते हैं, लेकिन कई बार उन्हें अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ जाता है, जिसकी वजह से वो कई बार काफी परेशान हो जाते हैं. ऐसे में काजोल और अजय देवगन के बच्चों को भी कई बार ट्रोल किया जाता रहा है. खासकर उनकी बेटी निसा देवगन के रंग को लेकर तो ट्रोलर ने उन्हें काफी कुछ कहा है. लेकिन अब काजोल ने अपने बच्चों को इन सबसे बचने के लिए एक ऐसा मंत्र दे दिया है, जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल एक्ट्रेस काजोल ने बताया है कि किस तरह से उनके दोनों बच्चे ऑनलाइन ट्रोलिंग का जवाब दे सकते हैं. मिड डे बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, “अपने बच्चों के लिए सभी सुरक्षा ही चाहते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर ये होना भी तय माना जाता है. इसलिए हम चारों ने इस बारे में बात की.”

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के नाम है ये 7 रिकॉर्ड, गिनीज बुक में भी दर्ज है नाम (These 7 Records Are In The Name Of Aishwarya Rai, The Name Is Recorded In The Guinness Book)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

काजोल ने आगे कहा कि, “मैंने उन्हें समझाया कि अगर दो पांच लोग हैं जो आपके बारे में निगेटिव बातें कर रहे हैं तो वहां पर 2500 ऐसे लोग भी हैं जो आपको लेकर सिर्फ अच्छी बातें कर रहे हैं. बस जिन लोगों ने आपके लिए अच्छी बातें कही हैं उनको लेकर आपको आगे बढ़ना है.”

ये भी पढ़ें: मीरा राजपुत को नहीं पसंद की कोई उन्हें स्टार वाइफ बुलाए, बोलीं- ये अपमान है, स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहते (Meera Rajput Don’t Like Anyone Calling Her Star Wife, Said- It’s An Insult, Why Don’t They Call Star Husband)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

काजोल ने जब से ये कहा है वो चर्चा में आ गई हैं. काजोल की इस बात से हर स्टार और स्टार किड शिक्षा ले सकता है. कााजोल की ये बात काफी फेमस है कि वो अपने बच्चों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर जवाब दिया करती हैं. कई बार उनके दोनों बच्चों के रंग को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया है. कुछ समय पहले की बात है जब आए दिन निसा की तस्वीरें सामने आती तो उन्हें ट्रोल किया जाता था. उन्हें लेकर भद्दे कमेंट किए जाते थे.

ये भी पढ़ें: तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उन दिनों भी काजोल ने ट्रोलर्स को जमकर कोसा था और काफी खरी खोटी भी सुनाई थी. फिलहाल काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ को लेकर बिजी चल रही हैं. लगातार वो फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इस फिल्म को लेकर वो काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

Share
Published by
Khushbu Singh

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli