काजोल ने बताए कोरोना से बचन...

काजोल ने बताए कोरोना से बचने के ये 5 तरीके, लोगों को खूब पसंद आ रहा है उनका ये अंदाज़ (Kajol Shares 5 Rules For Staying Healthy In Covid Time, Netizens Shower Love On Actress)

कोरोना के चलते पूरा देश टेंशन में है. और इस टेंशन से बॉलीवुड भी अछूता नहीं है. एक एक कर कई एक्टर्स इसकी चपेट में आ रहे हैं. फिर भी वो इस वायरस के खिलाफ लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं, लोगों से ज़रूरी एहतियात बरतने की अपील कर रहे हैं. एक्ट्रेस काजोल ने भी लोगों को कोरोना से बचने के 5 तरीके बताए हैं, लेकिन उनका अंदाज़ इतना मज़ेदार है कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है और ये काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है.

Kajol

दरअसल कल यानी 7 अप्रैल को वर्ल्ड हेल्थ डे के मौके पर सब अपनी अपनी तरफ से लोगों को हेल्दी रहने के तरीके बता रहे थे. तो काजोल भी इस मुहिम में जुड़ गईं और उन्होंने कोरोना को भगाने के 5 ईज़ी टिप्स बता दिए.

Kajol

वर्ल्ड हेल्थ डे के मौके पर काजोल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. काजोल के अनुसार अगर आप इन 5 रूल को अगर आप भी फॉलो करेंगे तो आप भी कोरोना सेफ रह सकते हैं. उनके इस पोस्ट को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

Kajol

काजोल ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो कार में बैठी नज़र आ रही हैं और कार से ही बाहर झांकते हुए वो अपनी पांचों उंगलियां दिखा रही हैं. फ़ोटो के साथ काजोल ने लिखा है, आज के टाइम में हेल्दी रहने के 5 तरीके:
1. अपने दोनों हाथ अंदर रखो.
2. खिड़की ऊपर करो.
3. कार ड्राइव करो.
4. घर जाओ.
5. अब घर से बाहर मत निकलो.

आप भी देखें काजोल की ये पोस्ट:

Kajol

काजोल की इस पोस्ट से साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो इस पोस्ट के ज़रिए लोगों से घर में ही रहने और बिना वजह बाहर न घूमने की अपील कर रही हैं. काजोल की इस पोस्ट को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और उनके फैंस जमकर हार्ट इमोटिकॉन शेयर कर प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट किया, आपके तरीके बेहद पसंद आए. तो एक यूज़र ने लिखा, आज के टाइम के लिए ज़रूरी रूल्स. उनके इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

Kajol

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार फ़िल्म ‘तानाजी’ में नज़र आई थीं. इसके अलावा हाल ही में वो नेटफ्लिक्स के ‘त्रिभंग’ में भी दिखाई दी थीं.