फिल्म ‘तान्हाजी’ के लिए अजय देवग...

फिल्म ‘तान्हाजी’ के लिए अजय देवगन को मिला बेस्‍ट एक्‍टर नेशनल अवार्ड, तो इमोशनल हुई काजोल ने पति के लिए शेयर की पोस्ट, अजय बोले- फ़िल्म में तुम्हारी मौजूदगी भी है सफलता की एक वजह (Kajol Shares Emotional Post After Tanhaji Bagging National Award, Ajay Devgn Reacts, ‘Your Presence In The Film Gave It An Added Dimension’)

शुक्रवार यानी 22 जुलाई को 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (national film awards) के विजेताओं का ऐलान किया गया और अजय देवगन (Ajay Devgn) को तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) के लिए बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. इतना ही नहीं, अजय की इस फ़िल्म को संपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने वाली मोस्ट पॉप्युलर फिल्म (most popular film) का पुरस्कार भी मिला. इसके बाद फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा और काजोल (Kajol) भी बेहद इमोशनल हो गई.

काजोल ने फिल्म में तान्हा जी की पत्नी सावित्रीबाई का किरदार निभाया था और फ़िल्म और पति की इस कामयाबी पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर की. इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काजोल ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें फ़िल्म की सीन का ही फ़ोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- टीम तन्हाजी ने तीन नेशनल अवॉर्ड जीते. बहुत ख़ुशी और गर्व महसूस कर रही हूं.

काजोल के इस ट्वीट पर अजय ने रिप्लाई किया और लिखा- तुमको भी मुबारकबाद. फ़िल्म में तुम्हारी मौजूदगी ने भी इसे एक नया आयाम दिया.

इससे पहले अजय ने भी फ़िल्म की सफलता के लिए पूरी टीम को बधाई दी. तनहाजी को बेस्ट कॉस्ट्यूम, बेस्ट पॉपुलर फिल्म और बेस्ट एक्टर के लिए 3 पुरस्कार दिए गए. फैंस के भी बधाई संदेश आ रहे हैं और वो अजय को मुबारकबाद दे रहे हैं और कह रहे हैं आप ये डिज़र्व करते हो. कुछ मज़ेदार मीम्स और कमेंट्स भी इसके साथ फैंस ने पोस्ट किए और अजय को कहा शुक्र है आपने काजोल को ये नहीं कहा कि तुम्हारी मौजूदगी ने नया फ़्लेवर ऐड किया, बोलो ज़ुबान केसरी…

×