Entertainment

मां बननेवाली हैं अभिनेत्री कल्कि कोचलिन, ऐसे देंगी बच्चे को जन्म (Kalki Koechlin pregnant with her first child; reveals she will deliver through water birth)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की एक्स वाइफ (Ex Wife) कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) मां बननेवाली हैं. 35 वर्षीय कल्कि गर्भावस्था के पांचवें महीने में हैं और दिसंबर में बच्चे को जन्म देने के आसार हैं. आपको बता दें कि कल्क‍ि ने कुछ महीने पहले ही बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ अपने रिलेशन को पब्लिक किया था. गाय इजराइल के हैं और अब वे दोनों अपने पहले बच्चे के स्वागत को तैयार हैं.

इस इंटरटेंमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में कल्कि ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि वे गोवा के नेचुरोपैथी बर्थ सेंटर में वॉटर डिलेवरी कराने का विचार कर रही हैं, क्योंकि वे हॉस्पिटल से दूर रहकर मां बनने के सुख का अनुभव करना चाहती हैं. कल्कि ने यह भी बताया कि मैंने अपने बच्चे के लिए एक ऐसा नाम चुना है जो दोनों जेंडर में फिट होगा, क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चे को किसी भी तरह के जैंडर टैबूज में न उलझे. उसके पास हर बात की स्वतंत्रता हो.

इसके अलावा एक इंटरव्यू में कल्क‍ि ने मां बनने को लेकर अपने बदले विचार पर कहा कि मुझे नहीं पता कि मेरे विचार कब बदलने लगे और मैं पहले से ज़्यादा शांत व धैर्यवान हो गई हूं. कल्कि ने बताया कि वे अब अपना ज़्यादा समय अपने बॉयफ्रेंड की म्यूजिक सुनने, उनके साथ वॉक व योगा करने में व्यतीत करती हैं. उन्होंने मोबाइल फोन का इस्तेमाल भी कम कर दिया है. कल्कि ने कहा कि वे अभी भी काम करना चाहती हैं कि चूहे-बिल्ली की रेस से बचना चाहती हैं. वे सिर्फ उतना ही काम करना पसंद करेंगी, जिससे वे अपने बच्चे का पालन आसानी से कर सकें.   आपको याद दिला दें कि 2 सितंबर को, कल्कि ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करके गाय के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था. इस तस्वीर में कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड काफी रोमांटिक अंदाज में समुद्र किनारे किस करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर कैप्शन में कल्कि ने लिखा था, ‘हमेशा ही संडे जैसा होता है जब मैं अपने केवमैन (गुफाओं में रहने वाले व्यक्ति) के साथ होती हूं.

बता दें कि कल्क‍ि की पहली शादी फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से हुई थी. कुछ साल के रिलेशन के बाद दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया था. इसके बाद भी दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. कल्क‍ि और अनुराग ने अपने अच्छे रिश्ते के बारे में कई बार पब्ल‍िकली भी बात की है.

ये भी पढ़ेंः फिल्म ‘शोले’ के कालिया उर्फ विजू खोटे का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर (Veteran Actor Viju Khote Died Today)

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

अक्षम्य (Short Story: Ashamya)

अर्चना पाटील मी केला तो व्यभिचार, तर मग अर्जुनने नवरा म्हणून ज्या गोष्टी केल्या, त्या…

April 19, 2024

मराठीतील विक्रमी चित्रपट ‘माहेरची साडी’चे निर्माते विजय कोंडके यांचा ३४ वर्षानंतर नवा चित्रपट ‘लेक असावी तर अशी’ (‘Lek Asavi Tar Ashi’ Is New Film Of Producer- Director Vijay Kondke : His Comeback After 34 Years Of Blockbuster Film ‘Maherchi Sadi’)

मोठमोठ्या कलाकारांना एकत्र घेऊन चांगल्या दर्जाचा सिनेमा बनवणं हे निर्माता दिग्दर्शकांसाठी मोठं आव्हान असतं. काही…

April 18, 2024

‘मन धागा धागा जोडते नवा’ मालिकेत स्मिता तांबेची वकिलाच्या भूमिकेत एन्ट्री (Actress Smita Tambe Enters As A Lawyer In “Man Dhaga Dhaga Jodte Nava” Serial)

स्टार प्रवाहवरील ‘मन धागा धागा जोडते नवा’ मालिकेत सार्थक-आनंदीचं नातं अतिशय नाजूक वळणावर आहे. काही…

April 18, 2024
© Merisaheli