कंगना रनौत ने मकर संक्रांति...

कंगना रनौत ने मकर संक्रांति पर किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, रानी लक्ष्मीबाई के बाद अब कश्मीर की रानी बनेंगी कंगना (Kangana Ranaut Announces Her New Film On Makar Sankranti- Manikarnika Returns: The Legend of Didda)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने मकर संक्रांति पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. रानी लक्ष्मीबाई के बाद अब कश्मीर की रानी बनेंगी कंगना, इसका ऐलान कंगना ने सोशल मीडिया पर किया है. अपनी इस नई फिल्म के बारे में कंगना रनौत ने ये जानकारी दी…

Kangana Ranaut

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत फिल्मों का चुनाव बहुत सोच-समझकर करती हैं इसलिए उनकी हर फिल्म ख़ास और हिट होती है. मकर संक्रांति पर कंगना ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है. झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के बाद अब कंगना रनौत कश्मीर की एक रानी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंड ऑफ़ दिद्दा’ की कहानी पेश करने जा रही हैं. कंगना अपनी इस नई फिल्म का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है. कंगना ने अपनी इस नई फिल्म के बारे में ट्वीट करके लिखा है- ‘हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झाँसी की रानी जैसे कई वीरांगनाओं की कहानी का. ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया. ले कर आ रहे हैं कमल जैन और मैं, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंड ऑफ़ दिद्दा’

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की एक्टिंग और निडरता का कौन कायल नहीं होगा. आपको बता दें कि बोल्ड, बिंदास, खूबसूरत कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के छोटे से शहर अंबाला से हैं और अक्सर छुट्टियों में अपने घर जाती रहती हैं. फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली कंगना रनौत ने फैशन, क्वीन, तनु वेड्स मनु, मणिकर्णिका, पंगा जैसे कई हिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और ड्रग्स माफिया के खिलाफ खुलकर आवाज़ उठाई थी. कंगना रनौत किसी से नहीं डरतीं और जो सही लगता है, वो बोल देती हैं. कंगना रनौत का यही बिंदास अंदाज़ उन्हें दूसरी अभिनेत्रियों से अलग करता है.

यह भी पढ़ें: बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं ये टॉप 10 बॉलीवुड एक्ट्रेस (10 Top Bollywood Actresses Without Makeup)

Kangana Ranaut

कंगना रनौत की आनेवाली फिल्मों की बात करें, तो फिलहाल कंगना फिल्म धाकड़ और तेजस की शूटिंग कर रही हैं. कंगना रनौत को दर्शक जल्दी ही तमिलनाडु की लोकप्रिय नेता और अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी में भी देख सकेंगे.