‘धाकड़’ के फ्लॉप होन...

‘धाकड़’ के फ्लॉप होने के बाद कंगना ने गिनाई अपनी पिछली कामयाबियां, खुद को बताया बॉक्स ऑफिस क्वीन(Kangana Ranaut breaks silence on Dhaakad failure, Calls herself ‘box office queen of India’)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) हाल ही में रिलीज हुई है. अपनी इस फिल्म का कंगना ने जमकर प्रमोशन किया था और इस फिल्म से उन्हे काफी उम्मीदें भी थीं, लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हश्र हुआ. ‘धाकड़’ के पिट जाने पर कंगना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया. इन ट्रॉल्स पर कंगना ने अब तक चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब पहली बार कंगना ने फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ज़बान खोली है भी सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये खुद को बॉक्स ऑफिस क्वीन साबित करने की कोशिश की है.

कंगना (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की जो और इस पोस्ट के ज़रिये उन्होंने अपनी पिछली उपलब्धियां गिनाई हैं. हालांकि कंगना ने सीधे तौर पर ‘धाकड़’ का ज़िक्र नहीं किया है, लेकिन उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से साफ ज़ाहिर हो रहा है कि वो ये इशारा करना चाह रही हैं कि भले ही फिल्म न चली हो, लेकिन उनका जलवा बरकरार है और रहेगा.

दरअसल कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिसमें कंगना रनौत को बॉक्स ऑफिस क्वीन ऑफ इंडिया का टैग दिया गया है. कंगना ने इस पोस्ट में लिखा है, “2019 में मैंने सुपरहिट फिल्म मणिकर्णिका दी जिसने 160 करोड़ कमाए. 2020 कोविड का साल था. 2021 में मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म रिलीज हुई. थलाइवी, जो ओटीटी पर आई और इसे खूब सफलता मिली.”

आगे कंगना ने लिखा, ‘मुझे बहुत सी क्यूरेटेड नकारात्मकता दिखाई दे रही है, लेकिन 2022 लॉकअप की होस्टिंग के साथ ब्लॉकबस्टर साल रहा और यह अभी खत्म नहीं हुआ है… मुझे इससे बहुत उम्मीदें हैं…सुपरस्टार कंगना रनौत बॉक्स ऑफिस क्वीन ऑफ इंडिया हैं.”

बता दें कंगना फिल्म धाकड़ 20 मई को रिलीज हुई थी. इसमें कंगना एक्शन अवतार में नज़र आई थीं और उन्हें फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें थीं, लेकिन कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ के सामने कंगना की ये फिल्म 1 हफ्ते से पहले ही सिमट गई थी. कंगना रनौत की ‘धाकड़’ सुपर फ्लॉप फिल्म साबित हुई और फिल्म ने सिर्फ 4 करोड़ का बिज़नेस किया. फिल्म के पिटने पर लोगों अब कंगना के खूब मजे लिए थे और जमकर उनका मजाक भी उड़ाया था. इतना ही नहीं, उनकी फ्लॉप फिल्म को लोगों ने सेलिब्रेट भी किया.

×