कंगना बचपन में भी निभा चुकी हैं ...

कंगना बचपन में भी निभा चुकी हैं सीता का रोल, शेयर की फोटो (Kangana Ranaut has played the role of ‘Sita’ before too, shares photo)

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सीता- द इनकारनेशन’ में माता सीता का किरदार निभाने के लिए कंगना रनौत का नाम फाइनल हो चुका है और बॉलीवुड क्वीन कंगना इस किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये पहली बार नहीं है जब कंगना सीता माता का किरदार निभाएंगी. इससे पहले भी वो सीता का किरदार निभा चुकी हैं और ये बात खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Kangana Ranaut

दरअसल कंगना ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है. यह फोटो उनके स्‍कूल की है जब उन्होंने रामायण के एक नाटक में हिस्सा लिया था और कंगना ने इसमें सीता का रोल प्‍ले किया था. फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘जब मैं 12 साल की थी तब मैंने स्‍कूल प्‍ले में भी सीता का किरदार निभाया था. हा हा… सियारामचंद्र की जय.’ इस फोटो में कंगना ने लाल रंग की साड़ी और ज्वेलरी पहनी हुई है और बहुत ही क्यूट लग रही हैं.

Kangana Ranaut

बता दें कि ये फ़ोटो पिछले साल कंगना की बहन रंगोली ने भी शेयर किया था, जब दूरदर्शन पर लॉकडाउन के दौरान रामायण का दोबारा टेलीकास्ट किया जा रहा था. तब रंगोली ने बताया था कि इस प्ले में मेकअप, कॉस्ट्यूम और डायरेक्शन भी कंगना का ही था. और इस तरह तैयार होने के लिए कंगना को पापा की बहुत डांट खानी पड़ी थी, लेकिन कंगना ने इस बात की फिक्र नहीं की और सीता का रोल निभाया.

Kangana Ranaut

गौरतलब है कि फिल्म ‘सीता- द इनकारनेशन’ में सीता का किरदार निभाने के लिए काफी टाइम से करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण का नाम की चर्चा हो रही थी, लेकिन आखिरकार इस रोल के लिए कंगना का नाम फाइनल हुआ. इस बारे में कल खुद कंगना ने ही सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी. कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके बताया था कि वो अलौकिक देसाई के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सीता’ में मुख्य किरदार निभाने वाली है और वो इस किरदार को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. कंगना ने पोस्ट में लिखा, ‘द इनकारनेशन- सीता’. मैं बहुत खुश हूं इस फिल्म में टाइटल रोल निभाने के लिए इस टैलेंटेड आर्टिस्ट की टीम के साथ. सीता राम के आशीर्वाद से. जय सियाराम.’

Kangana Ranaut

बता दें, कंगना की फिल्‍म ‘थलाइवी’ हाल ही में रिलीज हुई है और इस फ़िल्म में कंगना की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता की इस बायॉपिक को लोग पसंद कर रहे हैं.

Kangana Ranaut
×