मनिकर्णिका के सेट पर घायल हुईं कंगना(Kangana Ranaut injured on the sets of Manikarnika)

अपनी आगामी फिल्म मनिकर्णिका (Manikarnika) की शूटिंग के दौरान कंगना रनौट चोटिल (Kangana Ranaut injured) हो गईं.

Kangana Ranaut injured, Manikarnika movie set

कंगना एक फाइटर हैं. चाहे काम हो या रियल लाइफ, वे हर चुनौती का डटकर सामना करती हैं. हाल ही में अपनी आगामी फिल्म मनिकर्णिका की शूटिंग के दौरान एेक्शन सीक्वेंस करते समय उनके पैरों में चोट लग गई, लेकिन इससे उनके उत्साह व जोश में कोई कमी नहीं आई. आपको बता दें कि कंगना इस फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका निभा रही हैं. वे इसी फिल्म की शूटिंग जोधपुर के किले में कर रही थीं. एक सीन में रानी को अपने पुत्र दामोदर के साथ 40 फीट ऊंचे दीवार से घोड़े पर बैठकर छलांग लगानी थी. इस सीन को सूट करते समय वे ठीक तरीक़े से लैंड नहीं कर पाईं और बच्चे को बचाने की कोशिश में उनके पैरों में चोट लग गई.

Kangana Ranaut injured, Manikarnika movie set

इस घटना के बाद कंगना को सुबह-सुबह अस्पताल पहुंचाया गया, क्योंकि यह सीन रात में शूट किया जा रहा था. एक्सरे और प्रारंभिक चेक अप्स से पता चला कि कंगना का लिंगमेंट टियर हुआ है. कंगना के ज़्यादातर एेक्शन सीक्वेंस शूट कर लिए हैं और यह अंतिम ख़तरनाक सीन था, जिसमें कंगना घायल हो गईं. कंगना के दाहिने पैर में चोट लगी है और उन्हें कम से कम एक हफ़्ते तक आराम करने की सलाह दी गई है. फिल्म की शूटिंग अब दो हफ़्ते बाद ही शुरू हो पाएगी.

मनिकर्णिका की शूटिंग के दौरान कंगना दूसरी बार घायल हुई हैं, इसके पहले तलवार के लड़ाई शूट करते समय वे घायल हुई थीं. जब उनके को एक्टर निहार पांड्या ने तलवार से उनके सिर पर मार दिया था और उनके सिर से ख़ून निकलने लगा था. इस घटना से कंगना के चेहरे पर दाग़ पड़ गया था, लेकिन कंगना ने उसे भी ख़ुशी-ख़ुशी दिखाया.

यह भी पढ़ेंः शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने वर्षगांठ पर एक-दूसरे को दिया ये मैसेज