कंगना ने किया शॉकिंग खुलासा, बता...

कंगना ने किया शॉकिंग खुलासा, बताया कि बचपन में झेल चुकी हैं सेक्सुअल एब्यूज(Kangana Ranaut makes shocking revelation, reveals that she was sexually assaulted as a child)

रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में एक से बढ़कर एक शॉकिंग खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में शो में मुनव्वर फारुकी ने अपने साथ हुए यौन शोषण इस बारे में सनसनीखेज खुलासा किया, जिसके बाद कंगना ने भी इस बात का खुलासा किया कि वे भी बचपन में सेक्सुअल एब्यूज झेल चुकी हैं. कंगना ने शो में जो कुछ बयां किया, उसे सुनकर सब दंग रह गए.

दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारूकी ने बचपन में अपने साथ हुए ट्रॉमा के बारे में बात की और बताया कि जब वह सिर्फ 6 साल के थे, तो उनके साथ कुछ गलत चीजें हुईं. उन्हें 4-5 साल तक कुछ समझ नहीं आता था. लेकिन, एक समय पर चीजें बहुत ज्यादा बढ़ गईं. मुनव्वर की बातें सुनकर वहां मौजूद सभी की आंखें नम हो गईं. इसके बाद कंगना ने भी बचपन में उनके साथ हुए सेक्सुअल एब्यूज का दर्द किया किया.

बचपन में हुई घटना का जिक्र करते हुए कंगना ने बताया कि बचपन में वह भी इसका शिकार बन चुकी हैं. उन्होंने बताया कि जब वह छोटी थीं, उम्र में उनसे 2-3 साल बड़ा लड़का उन्हें गलत तरीके से छूता था. लेकिन, तब उम्र छोटी होने की वजह से उन्हें ये बात समझ नहीं आती थी कि उनके साथ क्या हो रहा है. क्योंकि, हमारे यहाँ कम उम्र के बच्चों को ये बताया ही नहीं जाता कि क्या गलत है और क्या सही. वहीं, कुछ बच्चों को ये बात समझ भी नहीं आती. ये कहते हुए कंगना काफी इमोशनल हो गईं. कंगना की बात सुनकर सभी शॉक्ड रह गए.

कंगना ने यौन शोषण पर बात करते हुए बताया कि हर साल कई बच्चों को शोषण का सामना करना पड़ता है, हम सब कभी ना कभी इसका शिकार हो चुके होते हैं. लगभग हर किसी को छोटी उम्र में अनचाहे टच का सामना करना पड़ता है. इन सबके लिए हम खुद को जिम्मेदार मानते हैं.

×