Entertainment

अपनी शादी को लेकर उत्साहित हैं प्रियंकाः कंगना(Kangana Ranaut On Priyanka Chopra’s Reported Engagement: ‘Spoke To Her, She Seems Excited)

कंगना रानौट जो बात करती हैं, डंके की चोट पर करती हैं. लाग-लपेटकर बातें करना उन्हें पसंद नहीं है. भले ही प्रियंका ने अभी तक अपनी शादी व सगाई को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की है, लेकिन कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैंने प्रियंका को बधाई देने के लिए फोन किया था और वे मुझे काफ़ी खुश और उत्साहित लगीं. एक फैशन अवॉर्ड पर दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि,” मैंने प्रियंका से बात की थी और उन्हें बधाई भी दी. वे मुझे बहुत ख़ुश और उत्साहित लगीं. अगर ऐसा कुछ हुआ है तो मुझे बहुत ख़ुशी है. प्रियंका बहुत अच्छी इंसान हैं और वे सारी खुशियों की हक़दार हैं. वे मेरी बहुत अच्छी फ्रेंड हैं. मैं तो शादी और सगाई के बारे में सुनते ही उत्साहित हो जाती हूं. ”

आपको बता दें कि कुछ दिनों से प्रियंका के फिल्म भारत छोड़ने और उनकी व निक जोनास की सगाई की ख़बरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं, क्योंकि भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर हिंट देने की कोशिश की, प्रियंका के फिल्म छोड़ने की वजह निक हो सकते हैं. सुनने में तो यह भी आया है कि प्रियंका के जन्मदिन के अवसर पर ही निक और प्रियंका ने सगाई कर ली और अब निक के जन्मदिन पर दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः किंग खान की बेटी ने कराया फोटोशूट, देखिए कवर गर्ल सुहाना की ग्लैमरस तस्वीरें (Stunning Photoshoot Of Suhana Khan) 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

टाइगर श्रॉफ-  मैं कभी भी इसकी भरपाई नहीं कर पाऊंगा… (Tiger Shroff- Main Kabhi Bhi Iski Bharpai Nahi Kar Paunga…)

एक्शन हीरो के रूप में अपना एक अलग मुक़ाम बनाया है टाइगर श्रॉफ ने. उनसे…

April 17, 2024

मुलांनी लिव्ह इनमध्ये राहण्याच्या झीनम अमानच्या विधानावरुन जुंपले शीतयुद्ध, सायरा बानू आणि मुमताज यांच्या प्रतिक्रिया चर्चेत ( After Mumtaz, Now Saira Banu Speaks On Zeenat Aman’s Advocacy For Live-In Relationships)

जेव्हापासून झीनत अमानने सोशल मीडियावर प्रवेश केला, तेव्हापासून त्या तरुण पिढीमध्ये लोकप्रिय झाल्या आहे. झीनत…

April 17, 2024

‘स्वरगंधर्व सुधीर फडके’ या चित्रपटाचा भव्य ट्रेलर प्रदर्शित (‘Swargandharva Sudhir Phadke’ Trailer Is Out)

मराठीसह हिंदी गायक, संगीतकार म्हणून मराठी घराघरांत आणि मनामनात पोहोचलेलं एक अजरामर नाव म्हणजे स्वरगंधर्व…

April 17, 2024

रामनवमीच्या निमित्ताने अरुण गोविल यांनी केली कन्यापुजा ( Arun Govil performs Kanya Pujan, Washes Feets Of Little Girls, Feeds Them, Wishes Fans On Ram Navami )

रामानंद सागर यांच्या 'रामायण'मध्ये श्री रामची भूमिका करून लोकांची मने जिंकणाऱ्या अरुण गोविल (टीव्ही राम…

April 17, 2024
© Merisaheli