Categories: FILMEntertainment

कंगना रनौत ने बताया अपने शादी के प्लान के बारे में, कहा कि उनकी लाइफ में भी है कोई ख़ास (Kangana Ranaut Opens Up About Her Wedding Plans, Reveals She Has Someone Special In Her Life)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत प्रोफेशनल फ्रंट पर आसमान की उचाईयों को छू रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत को देश के राष्ट्रपति द्वारा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत प्रोफेशनल फ्रंट पर आसमान की उचाईयों को छू रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत को देश के राष्ट्रपति द्वारा प्रतिष्ठित पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया. अपने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत अपनी अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में खुलासा किया. इस इंटरव्यू में कंगना ने अगले पांच साल में अपनी फैमिली बनाने की बात की.

हाल ही में कंगना ने टाइम्स नाउ को अपना इंटरव्यू दिया. अपने इस इंटरव्यू में कंगना ने आगामी पांच वर्षों में फैमिली बनाने की इच्छा के बारे में बताया.

टाइम्स नाउ से बातचीत करते हुए कंगना ने बताया कि अगले पांच साल में वे शादी करना चाहती हैं और बच्चे चाहती हैं. मैं खुद को आगामी पांच साल में एक पत्नी के रूप में और एक मां के रूप में देखती हूँ. उन्होंने अपने चाहने वालों को यह भी संकेत दिया उनकी जिंदगी में कोई ‘खास’ है. कंगना ने अपने  फैन्स से वादा किया है कि वह जल्दी अपने होने वाले पति के बारे में सबको बताएंगी.

इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से यह पूछा कि क्या वे भविष्य में मां और पत्नी वाले किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. यह सुनकर कंगना हंसने लगी और हँसते हुए हां बोली.

ऐसे जब कंगना से उनके लाइफ पार्टनर के बारे सवाल किया तो कंगना ने मुस्कुराते हुए कहा, “जल्द ही आपको मालुम चल जाएगा, फिलहाल अपनी लाइफ के हैप्पी प्लेस के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस कहती है, “प्यार में ऐसे कोई जगह नहीं है लेकिन हां ऐसी ही जगह है.”  

गैंगस्टर जैसी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. यह फिल्म कंगना के लिए मील का पत्थर साबित हुई. और अपनी पहली फिल्म के लिए कंगना को बेस्ट फीमेल डेब्यू  का अवॉर्ड मिला.

तब से लेकर आज एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. क्वीन, मणिकर्णिका, तनु वेड्स मनु सहित अनेक फिल्मों में शानदार किरदार निभाने वाली कंगना ने अपनी जबर्दस्त एक्टिंग से लाखों दिलों को जीत लिया.

और भी पढ़ें: दिवाली के दिन हुआ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का रोका, डायरेक्टर कबीर खान के घर हुई सेरेमनी, सामने आई ये तस्वीर (Katrina Kaif And Vicky Kaushal Had ‘Roka Ceremony’ At Kabir Khan’s House On Diwali)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

© Merisaheli