कंगना ने बताया क्यों नहीं हो पा ...

कंगना ने बताया क्यों नहीं हो पा रही उनकी शादी, कहा- लोगों को लगता है मैं लड़कों को पीटती हूँ और लड़ाकू हूँ(Kangana Ranaut opens up why she is unable to get married, ‘People think I beat up boys, I am aggressive’)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली और कंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट देकर हमेशा विवादों मे रहनेवाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को पंगा क्वीन के नाम से ही जाना जाता है, क्योंकि वो आए दिन लोगों से पंगा लेती रहती हैं. पंगों के अलावा कंगना की लव लाइफ भी काफी चर्चा में रही, उनका नाम कई लोगों से जुड़ा, लेकिन फिर भी अखिर अब तक बॉलीवुड क्वीन कुंवारी क्यों हैं? हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने खुद इसकी वजह बताई और कहा कि लोगों ने उनकी जो इमेज़ बना दी है, उस वजह से उनकी शादी नहीं हो रही है.

लोगों ने राय बना ली है कि मैं लड़ाकू हूँ

कंगना की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’(Dhakad)जल्द ही रिलीज होने वाली है और इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कँगना ने अपनी शादी पर बात की और बताया कि उनकी शादी क्यों नहीं हो पा रही है. बॉलीवुड की सबसे धाकड़ एक्ट्रेस ने बताया कि वे शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि लोग उनके बारे में ऐसी अफवाहें फैलाते रहते हैं कि वो बहुत लड़ाकू हैं और लोगों से बिना वजह लड़ती रहती हैं.

मुझे शादी के लिए परफेक्ट मैच नहीं मिल रहा है

एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में कहा, “लोग मेरे बारे में ये अफवाह फैलाते रहते हैं कि मैं लड़कों को पीटती हूं. रियल लाइफ में मैं किसे मारूंगी. मैं शादी नहीं कर पा रही हूं, क्योंकि आप लोग मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं. इस तरह की अफवाहों ने मेरे बारे में एक सोच कायम कर दी है, जिसकी वजह से मुझे शादी के लिए परफेक्ट मैच नहीं मिल रहा है. प्लीज मेरे बारे में ऐसी अफवाहें फैलाना बंद करो.”

अर्जुन रामपाल ढूंढ़ रहे हैं कंगना के लिए लड़का

इस इंटरव्यू में अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे और उन्होंने कंगना की जमकर तारीफ की. अर्जुन ने कहा कि कंगना कमाल की एक्ट्रेस तो हैं ही, दुल्हन भी परफेक्ट बनेंगी. अर्जुन रामपाल ने कहा, “कंगना भले ही धाकड़ स्टाइल में बात करती हों, लेकिन वो कमाल की इंसान हैं.” उन्होंने कहा कि वो जानते हैं कि कंगना के लिए कौन परफेक्ट मैच होगा और वो उनके लिए लड़का ढूंढ़ेंगे.

×