कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर ख...

कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर खाने का पोज़ देने के बाद पेस्ट्री को वापस ट्रे में रखा, हुई बुरी तरह ट्रोल, ख़फ़ा लोग बोले- ये कोरोना फैला रही है… (Kangana Ranaut Puts The Pastry Back On The Plate After Posing To Eat It, Netizens Say, ‘Ye Corona Phaila Rahi Hai’)

बॉलीवुड की क्वीन और रियल लाइफ़ की पंगा क्वीन कंगना रनौत को उनकी एक शरारत काफ़ी भारी पड़ गई. सोशल मीडिया पर कंगना का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसके चलते लोग उन पर काफ़ी भड़के हुए हैं.

कंगना काफ़ी बेबाक़ी से हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं, इसलिए उनसे ऐसे नासमझी की उम्मीद किसी ने नहीं की थी. फेमस फोटोग्राफ़र विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कंगना एक प्लेट से पेस्ट्री उठती हैं और फिर मुंह खोलकर पेस्ट्री को खाने का पोज़ देते हैं aur पेस्ट्री उनके मुंह के काफ़ी क़रीब है, काफ़ी देर तक इस पोज़ को देने के बाद कंगना बिना खाए ही पेस्ट्री को वापस उसी ट्रे में रख देती हैं.

कंगना का ये अंदाज़ लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगा दी. यूज़र्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है कि कोरोना काल में वो इस पेस्ट्री को बाक़ी पेस्ट्रीज़ के साथ वापस ट्रे में कैसे रख सकती हैं, अन्य ने लिखा- कृपया इसे वापस ट्रे में दूसरों के खाने के लिए न रखें…

अन्य यूज़र्स भी काफ़ी नाराज़ नज़र आए कंगना से. उनका कहना है ये क्या हाइजीन का स्तर है जो अपनी सांसें पेस्ट्री पर छोड़कर दूसरों के खाने के लिए रख दी… ये कोरोना के जंतु वाला केक है…

हालांकि कंगना के फैंस उनके लुक्स की तारीफ़ करने में ज़्यादा बिज़ी दिखे, कोई उनको क्वीन कह रहा है तो कोई बोला बहुत प्यारी लग रही है… बात कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो थलाईवी के बाद अब वो तेजस, सीता और धाकड़ में नज़र आने वाली हैं.

Photo/video Courtesy: Instagram/viralbhayani

यह भी पढ़ें: सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने महिला के बाल काटते वक़्त पानी की जगह डाला थूक, केस दर्ज होने पर मांगी माफ़ी, दी ये सफ़ाई… ट्विटर पर ट्रेंड हुआ जावेद हबीब थूकवाला! (Case Registered Against Celebrity Hairstylist Jawed Habib For Spitting On Woman’s Hair, Jawed Apologises, Cites Humorous Intent)

×