वाइट ब्रालेट में कंगना रनौत शेयर...

वाइट ब्रालेट में कंगना रनौत शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, यूजर्स ने किया एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल (Kangana Ranaut Shares Her Glamorous Photos In White Bralette, Users Trolled)

बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में नज़र में आएंगी. हाल ही में उन्होंने रजनीश राजी घई द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म की है. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सुपर ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. हॉट लुकवाली ये तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं, लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्हें कंगना ये ग्लैमरस लुक बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा हैं और इसी के चलते उन्होंने कंगना को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया.

सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहने वाली मणिकर्णिका फेम कंगना रनौत अपने बयानबाज़ी के लिए हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार उनकी सुर्ख़ियों का कारण उनकी बयानबाज़ी नहीं, बल्कि ग्लैमरस लुक वाली बोल्ड फोटोज हैं, जिसे देखकर यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से करना शुरू कर दिया है,  यूजर्स ने उनकी बोल्ड लुकवाली तस्वीरों पर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दीं हैं.

Kangana Ranaut

गौरतलब है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत रजनीश राजी घई द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग बुडापेस्ट के लिए गई थीं. अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं. फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने के उपलक्ष्य में टीम के लिए रैपअप पार्टी होस्ट की गई थी. रैपअप पार्टी से पहले कंगना ने ये बोल्ड लुक वाली तस्वीरें कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक दिखाई दे रहा है. ये फोटोज सूर्यास्त के वक्त की है और वे बाहर साइड में खड़े होकर पोज़ दे रही हैं. इन फोटोज में कंगना ने व्हाइट कलर की ब्रालेट के साथ हाई वेस्ट पैंट पहनी हैं. बालों का खूबसूरत बन बनाया है. अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए एक्सेसरीज़ के नाम पर कंगना ने गले में गोल्डन चेन पहनी है. इन फोटोज को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन लिखा, ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले.’

Kangana Ranaut

बोल्ड और ग्लैमरस अवतार वाली तस्वीरों की एक तरफ खूब तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कई यूजर्स उनके कपड़ों को लेकर उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. कंगना की इन तस्वीरों को लाइक करने वालों की तुलना में ट्रोलर्स की संख्या अधिक हैं और जमकर उनकी क्लास लगा रहे हैं.

Kangana Ranaut

एक ट्रोलर ने कमेंट किया, ‘देसी संस्कार पर लंबे ज्ञान आप ही देती थी ना अब कहां गए संस्कार’  दूसरे ट्रोलर ने कमेंट किया, ‘मैम आप दूसरों की पोस्ट पर कमेंट करती हैं आपने सोचा नहीं इस पोस्ट को अपलोड करते टाइम?’  एक अन्य यूजर ने भी कमेंट किया, ‘मैम, आपने ये ट्रांसपैरेंट ब्रा क्यों पहनी हुई है?’ वहीं एक और ट्रोलर ने कहा कि ‘ये क्या पहना है?’ ऐसे कमेंट्स कर ट्रोलर्स लगातार एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं.

Kangana Ranaut



वर्क फ्रंट की बात करें तो इसे रजनीश राजी घई ने डायरेक्ट किया है. कंगना की यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है. कंगना इस फिल्म में एजेंट अग्नि का रोल निभा रही हैं. फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा कंगना फिल्म ‘थलाइवी’, ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ में भी नज़र आएंगी.

फोटो क्रेडिट: इंस्टग्राम

और भी पढें: KBC-13: जानें कब और कितने बजे से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति-13’, मेकर्स ने जारी किया प्रोमो वीडियो (Know Telecast Time And Schedule Of ‘Kaun Banega Crorepati-13’)

×