कंगना ने बिकिनी फोटो शेयर क...

कंगना ने बिकिनी फोटो शेयर कर खुद को बताया ‘हॉट संघी’, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब (Kangana Ranaut shares hot bikini pics with caption to hit back at trollers, describes herself as ‘Hot Sanghi’)

कंगना रनौत को अच्छी तरह पता है कि न्यूज़ में कैसे बने रहना है. इसीलिए तो वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने कॉन्ट्रोवर्शियल पोस्ट्स से बवाल मचाती रहती हैं. ट्विटर पर ब्लॉक होने के बाद अब एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के जरिए भड़ास निकालती रहती हैं. और अब इस पंगा क्वीन ने बिकिनी में बेहद बोल्ड फोटो शेयर करके लिबरल्स पर निशाना साधा है, जिसको लेकर एक बार फिर बवाल मच गया है.

Kangana Ranaut

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पर्सनल लाइफ से लेकर तमाम मुद्दों पर अपना रिएक्शन देती हैं. फिलहाल कंगना ने अपनी लेटेस्ट बोल्ड फोटो और उसके कैप्शन से सबको चौंका दिया है. उनकी ये फोटोज तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

खुद को बताया ‘हॉट संघी’

Kangana Ranaut

दरअसल कंगना ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टेटस पर अपनी दो फोटोज़ शेयर की हैं. इन दोनों ही फोटोज़ में वह बिकिनी में नजर आ रही हैं. पहली फोटो में एक्ट्रेस गोल्डन बिकिनी में दिख रही हैं और एक्ट्रेस ने लिखा है कि लिब्रल्स ने कहा कि संघी औरत हॉट नहीं हो सकती, मैं- रूको जरा. मेरी बीयर (सिंबल) पकड़ो.

Kangana Ranaut

इसके बाद कंगना ने अपनी एक और बोल्ड फोटो शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक बिकिनी में नज़र आ रही हैं. इस फ़ोटो के साथ कंगना ने लिखा है ‘हॉट संघी.’

ऑडियो क्लिप वायरल होने पर दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

Kangana Ranaut


कंगना ने ये पोस्ट सोशल मीडिया पर एक वायरल हो रहे एक ऑडियो क्लिप के बाद किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ऑडियो में संघी लोगों के लिए कई आपत्तिजनक बातें कही गई हैं. इसमें एक महिला को ये भी कहते सुना जा सकता है कि संघी आकर्षक या ‘हॉट’ नहीं होते. अब उन सभी को करारा जवाब देते हुए ये साबित करने की कोशिश की है कि वह संघी हैं और वह छोटे कपड़े भी पहनती हैं. कंगना की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस इन पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कंगना रनौत अक्सर बीजेपी और संघ का पक्ष लेती हैं, जिस वजह से अक्सर ही एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया जाता है.

आधा टैक्स ना भर पाने की बात कहकर आई थीं सुर्खियों में

Kangana Ranaut

इससे पहले कंगना पिछले साल का आधा टैक्स ना भर पाने की बात कहकर सुर्खियों में आ गई थीं. उनका कहना था कि काम ना होने की वजह से उन्हें टैक्स का भुगतान करने में देरी हो गई. इसके साथ ही कंगना ने कहा कि सरकार टैक्स के साथ ब्याज भी जोड़ रही है. कंगना ने लिखा था- ‘मैं सबसे ज्यादा ट्रैक्स देने वाले स्लैब में आती हूं और अपनी इनकम का 45 फीसदी टैक्स के रूप में देती हूं, लेकिन काम न होने की वजह से मैंने अब तक अपने बीते साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई हूं.

Kangana Ranaut

गौरतलब है कि कंगना रनौत हाल ही में हिमाचल अपने घर से मुंबई लौटी हैं. वह कुछ दिन पहले पाली हिल स्थित अपने दफ्तर में भी नजर आयी थीं, जहां मास्क ना पहनने के कारण वो ट्रोलर्स का निशाना बनी थीं.

पहले भी बिकिनी में शेयर कर चुकी हैं फ़ोटो

Kangana Ranaut

कंगना रनौत पिछले साल भी बिकिनी में फोटो शेयर कर चुकी हैं. उनकी वो बिकिनी फोटो भी खूब वायरल हुई थी और उसे काफी देखा गया था.