Categories: FILMEntertainment

कंगना ने महात्मा गांधी पर किया विवादास्पद ट्वीट, कहा- अपनी पत्नी को टॉयलेट ना साफ करने पर घर से निकाल देते थे (Kangana Ranaut’s Controversial Tweet on Mahatma Gandhi: Says He Used To Push His Wife Out Of The House For Refusing To Clean Toilets)

मेघन मार्कल और उनके पति हैरी ने बकिंघम पैलेस में नस्लवाद को लेकर किए चौंकानेवाले खुलासों के बाद से ब्रिटेन का शाही परिवार सुर्खियों का केंद्र…

मेघन मार्कल और उनके पति हैरी ने बकिंघम पैलेस में नस्लवाद को लेकर किए चौंकानेवाले खुलासों के बाद से ब्रिटेन का शाही परिवार सुर्खियों का केंद्र बना हुआ है. इस बीच हर मुद्दे पर अपनी राय रखनेवाली और हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वालीं कंगना रनौत ने भी शाही परिवार में मचे घमासान को लेकर ट्वीट किया है.

शाही परिवार में विवाद के मामले में महारानी एलिजाबेथ को सपोर्ट करते हुए, कंगना ने ट्वीट किया है और लिखा है, ”पिछले कुछ दिनों से एक परिवार पर, एकतरफा कहानी सुनकर खूब गॉसिप की जा रही है, उन्हें जज किया जा रहा है, ऑनलाइन लिंच की जा रही है. मैंने कभी सास बहू और साजिश टाइप इंटरव्यू नहीं देखे, क्योंकि इन चीजों में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है. मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि पूरे ग्‍लोब पर वह एकमात्र महिला शासक बची हुई हैं.

कंगना ने इस बारे में एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ”हो सकता है कि वो एक आदर्श MIL/पत्नी / बहन न हों, लेकिन वह एक ग्रेट क्वीन हैं. उन्होंने अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाया, एक बेटे से बेहतर ढंग से क्राउन को बचाया. हम चाहे कितने भी काबिल हों, जीवन की रह भूमिका को परफेक्शन के साथ नहीं निभा सकते हैं. उन्होंने क्राउन को बचाया. उन्हें क्वीन की तरह ही रिटायर होने दो.”

कंगना ने अपने ट्वीट्स पर एक यूजर को जवाब देते हुए महात्मा गांधी पर भी निशाना साधा है. कंगना ने महात्मा गांधी के अच्छे पिता और पति होने पर सवाल उठाए हैं. कंगना ने लिखा, ‘महात्‍मा गांधी पर उनके ही बच्चों ने बुरे पिता होने का आरोप लगाया था. इस बात का ज़िक्र भी कई जगह पर है कि वे अपनी पत्नी को घर का शौचालय साफ करने से मना करने पर घर से बाहर धकेल देते थे. वह एक महान नेता थे, लेकिन वो एक महान पति नहीं हो सके. लेकिन जब एक पुरुष की बात होती है, तो दुनिया माफ कर देती है.


अपने विवादास्पद ट्वीट की वजह से हमेशा विवादों में रहने वाली कंगना अपने इस ट्वीट को लेकर एक्ट्रेस लगातार ट्रोल हो रही हैं. कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ यूज़र्स जमकर उनकी क्लास लगा रहे हैं.

Share
Published by
Meri Saheli Editorial Team

Recent Posts

अकबर-बीरबल की कहानी: मुर्गी पहले आई या अंडा? (Akbar-Birbal Story: What Came First Into The World, The Egg Or The Chicken?)

एक समय की बात है बादशाह अकबर के दरबार में एक ज्ञानी पंडित आए, वो…

पलक ने श्वेता तिवारी के लिए लिखा स्पेशल नोट, इस बात के लिए अपनी मां को दिया धन्यवाद (Palak Pens a special note for Mother Shweta Tiwari, Says Thank You For This Thing)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली के बीच कुछ समय पहले ही सार्वजनिक…

योग- आईवीएफ के दौरान तनाव से लड़ने का कारगर साधन… (Yoga To Reduce Stress And Enhance Fertility)

दुनियाभर के लाखों दम्पति अनेक कारणों से प्रजनन की बढ़ती समस्याओं से जूझ रहे हैं…

© Merisaheli