Categories: FILMEntertainment

83 Movie Trailer: शादी से पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने थे कपिल देव, फिर कर ली रोमा भाटिया से शादी (Kapil Dev was in love with this actress before marriage, But after break up tied the knot with Romi Bhatia)

रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म '83' का ट्रेलर फाइनली रिलीज़ हो चुका है. इसका ज़बरदस्त ट्रेलर लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर छा गया…

रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ’83’ का ट्रेलर फाइनली रिलीज़ हो चुका है. इसका ज़बरदस्त ट्रेलर लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और दर्शकों में अभी से इस फ़िल्म को लेकर गजब का एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में रणवीर का लुक लोगों को काफी इंप्रेस कर रहा है, वहीं, कपिल देव की वाइफ के रोल में दीपिका पादुकोण भी अपने कैरेक्टर को जस्टिफाई करती नज़र आ रही हैं. ’83’ के ट्रेलर रिलीज के साथ ही कपिल देव के फैंस इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. चूंकि चर्चा कपिल देव की चली है, तो आइए जानते हैं उनकी लव लाइफ और उनकी पत्नी के बारे में एक ऐसा किस्सा, जिसके बारे में आप शायद ही जानते हों. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि शादी से पहले किस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने थे कपिल देव और फिर कैसे हुआ उन्हें रोमी भाटिया से प्यार.

क्रिकेट और बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार के कई किस्से हैं. कई क्रिकेट खिलाड़ियों का दिल बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर आया, कुछ शादी के बंधन में बंध गए तो कुछ का प्यार अधूरा ही रह गया. ऐसा ही एक किस्सा है कपिल देव का. क्रिकेट की दुनिया में उनकी पारी जितनी शानदार रही, उससे कहीं ज्यादा रोमांचक है उनकी लव स्टोरी, जो किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं थी.

शायद कम लोग ही जानते हैं कि रोमी भाटिया से शादी करने से पहले कपिल देव एक्ट्रेस सारिका को दिल दे बैठे थे. जब उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी, तब दोनों ही सिंगल थे. रिपोर्ट्स के अनुसार मनोज कुमार की पत्नी के ज़रिए दोनों की मुलाकात हुई थी. कपिल देव जब पहली बार एक्टेस सारिका से मिले थे, तभी वो उन्हें पसन्द आ गई थी. इसके बाद दोनों एक दूसरे से मिलने लगे और नजदीक आते गए. धीरे-धीरे उन्हें एहसास हुआ कि दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं. 

कपिल और सारिका अक्सर ही मिलने लगे और उनके नज़दीकी की चर्चा हर तरफ होने लगी. उन दिनों उनके रिश्ते की खबर आए दिन मीडिया की हेडलाइंस बनने लगी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो, कपिल तब सारिका को अपने पेरेंट्स से मिलवाने पंजाब भी लेकर गए थे.

कपिल देव और सारिका के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे. लेकिन अचानक एक दिन दोनों के ब्रेकअप की खबर आ गई. हालांकि, दोनों ने अपने ब्रेकअप के बारे में पब्लिकली कोई स्टेटमेंट नहीं दिया, लेकिन दोनों के ब्रेकअप की वजह रोमी भाटिया बताई गईं.

दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक सारिका से पहले ही कपिल देव की जिंदगी में रोमी भाटिया आ गई थी. लेकिन किसी बात पर कपिल की उनसे लड़ाई हो गई थी, जिसके चलते कपिल ने सारिका से नजदीकियां बढ़ा ली थी. लेकिन बाद में कपिल की लाइफ में फिर से रोमी की एंट्री हो गई. वो रोमी की खूबसूरती के दीवाने तो थे ही, आखिरकार कपिल ने सारिका को छोड़कर रोमी से शादी करने का फैसला कर लिया. हालांकि रोमी से शादी करने के लिए भी उन्हें बहुत पापड़ बेलने पड़े, लेकिन फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंध गए. बाद में सारिका ने भी कमल हसन से शादी कर ली. ये बात अलग है कि दोनों की शादी टिक नहीं पाई और दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli