Entertainment

18 साल पहले एेसे दिखते थे कपिल शर्मा, शेयर की थ्रो बैक पिक (Kapil Sharma Shares His Throw Back Pic)

जाने-माने  कॉमेडियन (Comedian) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही जगह नई पारी खेलने के लिए तैयार हैं . काम की बात करें तो वे जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं और पर्सनल लाइफ में वे अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करने जा रहे हैं. ख़बरों की मानें तो कपिल 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ से शादी करेंगे. टीवी पर वापसी से पहले कपिल शर्मा टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आए.

हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने कॉलेज के दिनों की फोटो शेयर की है. इस पुरानी फोटो में कपिल अपने एक दोस्त के साथ नज़र आ रहे हैं. ये तस्वीर सारेगामा के ऑडिशन के दौरान की है. कपिल ने तस्वीर को कैप्शन दिया है- #oldmemories #collegedays #saregama #punjabi #auditions #2000

साल 2000 में कपिल जी टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘सारेगामा’ का ऑडिशन देने गए थे. यह तस्वीर तब की है. 18 साल में कपिल का लुक एकदम बदल गया है. आपको बता दें कि कपिल स्टैंडअप कॉमेडियन के साथ एक ट्रेंड सिंगर भी हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं सिंगर बनने के लिए घर से निकला था, लेकिन पता नहीं कैसे कॉमेडियन बन गया.
बता दें कि शादी के बाद ही कपिल टीवी पर वापसी करेंगे. 12 दिसंबर को शादी के बाद 14 तारीख को अमृतसर में रिसेप्शन देंगे. शादी गिन्नी के होमटाउन फगवारा में होगी. शादी के फंक्शंस 10 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे. इस दिन कपिल की बहन के घर पर माता का जागरण होगा. अगले दिन गिन्नी के होमटाउन में संगीत और मेहंदी की रस्म होगी. ख़बर है कि कपिल के कॉमेडी शो को सलमान ख़ान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा. अगले महीने 16 दिसंबर से कपिल शूटिंग भी शुरू कर देंगे.

ये भी पढ़ेंः  #MeToo: लारा की को-स्टार के साथ वल्गर व अभद्र व्यवहार करते थे साजिदः महेश भूपति ( Mahesh Bhupathi Reveals How Sajid Khan Was ‘Rude,Vulgar’ To Her Housefull Co-Star)

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024

त्यामुळे वेळीच अनर्थ टळला, सयाजी शिंदेंच्या प्रकतीत सुधारणा ( Sayaji Shinde Share Video About His Health Update)

माझी प्रकृती व्यवस्थित : अभिनेते सयाजी शिंदे सातारआता काळजी करण्यासारखं काही कारण नाही, असे आवाहन…

April 13, 2024
© Merisaheli