50 की उम्र में करण जौहर को हो रह...

50 की उम्र में करण जौहर को हो रहा है शादी न करने का अफसोस, निजी जिंदगी पर खुद किए ये 5 शॉकिंग खुलासे(Karan Johar deeply regrets being single, Filmmaker makes shocking revelations about his personal life)

बॉलीवुड के ए लिस्टर फिल्ममेकर, डायरेक्टर, स्क्रीनराइटर, एक्टर और हॉस्ट करण जौहर (Karan Johar) के नाम का बॉलीवुड में डंका बजता है. बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर मूवीज देनेवाले करण जौहर की फिल्मों को सक्सेस की गारंटी माना जाता है. करण (Karan Johar) ने हाल ही में अपना 50 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसका बज सोशल मीडिया पर कई दिनों तक बना रहा.

करण जौहर ऐसी पर्सनालिटी हैं कि जितनी उनकी फ़िल्में चर्चा में रहती हैं, उससे ज़्यादा दिलचस्पी लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ में रहती है. हालांकि करण अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही बातें करते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ बेहद पर्सनल बातें शेयर की और बताया कि 50 की उम्र में उन्हें किन किन बातों का अफ़सोस होता है.

पहला खुलासा- जीवन साथी खोजने में देर कर है

हाल ही में एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्होंने जीवन साथी खोजने में बहुत देर हो चुकी दी. उन्होंने कहा, “मेरे लिए लाइफ पॉर्टनर ढूंढने में काफी देर हो चुकी है. किसी हिल स्टेशन पर जाना और लाइफ पार्टनर का हाथ पकड़ कर चलना… आपकी जिंदगी में जो लाइफ पार्टनर कर सकता है उसकी कमी बच्चे या माता पिता पूरा नहीं कर सकते.”

दूसरा खुलासा- काश ये फैसला 5 साल पहले लिया होता

2015 में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों यश जौहर और रूही जौहर के पिता बनने वाले करण ने कहा कि उन्होंने यह फैसला में भी देर कर दी. एक पैरेंट के तौर पर मैं बहुत संतुष्ट महसूस कर रहा हूं. भगवान का शुक्र है कि मैंने ये फैसला लिया, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने ये फैसला 5 साल पहले लिया होता, तो ज्यादा बेहतर होता.

तीसरा खुलासा- काम के चक्कर में पर्सनल लाइफ को इग्नोर करता रहा

उन्हें अब लगता है कि फिल्म प्रोडक्शन, स्टूडियो बिल्डिंग जैसे काम की वजह से में वे अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा फोकस नहीं कर पाए. “करण जौहर ने कहा कि काश मैं अपने निजी जीवन पर थोड़ा और ध्यान देता. मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा किया है. काम के चक्कर में मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को बैक सीट पर जाने दिया.”

चौथा खुलासा- लाइफ को अहमियत नहीं है

मुझे सबसे बड़ा अफसोस इस बात का है कि मैंने अपनी लाइफ के उस हिस्से को वो अहमियत नहीं दी, जो मुझे उस वक्त देना चाहिए था. कई बातों के लिए अब काफी देर हो चुकी है.

पांचवां खुलासा- जिंदगी में रोमांस की जगह हमेशा खाली रहेगी

आपके दिल में एक जगह आपके सोलमेट के लिए एक जगह रिजर्व होती है. मेरी वो जगह खाली ही रह गई. आपका लाइफ पार्टनर, आपका रिश्ता या रोमांस या फिर इससे जुड़ा कुछ भी कहें.. वो मेरे पास नहीं. मेरी जिंदगी में ये जगह हमेशा खाली रहेगी मुझे इस बात का अब अफ़सोस होता है.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर इन दिनों फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के डायरेक्शन में बिजी हैं, जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आज़मी, धर्मेंद्र और जया बच्चन जैसे स्टार्स हैं. इसके अलावा उन्होंने ‘कॉफी विद करण 7’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

×