करण जौहर ने उर्फी जावेद का उड़ाय...

करण जौहर ने उर्फी जावेद का उड़ाया मजाक, जानकर एक्ट्रेस हो जाएगी गुस्से से आग बबूला (Karan Johar Made Fun Of Urfi Javed, Knowing That The Actress Will Be Furious With Anger)

फिल्म मेकर करण जौहर हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इन दिनों तो वो और ज्यादा सुर्खियों में हैं, क्योंकि ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन ऑनएयर हो चुका है और जब से ये सीजन चालु हुआ है करण और ज्यादा लाइमलाइट में आ गए हैं. कभी एक्टरों के बीच में भेदभाव करने के आरोप में फंसते हैं, तो कभी अपने किसी बयान की वजह से चर्चा में आ जाते हैं. अब करण ने इशारों ही इशारों में उर्फी जावेद को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसने उन्हें फिर से वायरल कर दिया है. आइए जानते हैं करण ने ऐसा क्या कह दिया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में करण के शो में सोनम कपूर और अर्जुन कपूर मेहमान बनकर आए थे, जहां उनके बीच जमकर मस्ती का माहौल देखने को मिला. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सोनम अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. ऐसे में करण जौहर ने उनसे बातचीत के दौरान कुछ इंडियन एक्ट्रेस के फैशन को बुरा-भला कह दिया. इस दौरान कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर भी बातचीत का दौर चला. तभी मौका पाकर करण ने उर्फी जावेद का मजाक उड़ा दिया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करते हुए सोनम कपूर से करण जौहर ने पूछा कि, “क्या कान फिल्म फेस्टिवल में जो लेग जाते हैं, उन्हें बुलाया जाता है या वो खुद जाते हैं? क्योंकि मैंने इस साल भी बॉलीवुड से काफी लोगों को वहां देखा” करण के इस सवाल का जवाब देते हुए सोनम ने कहा कि, “नहीं, वहां बिना बुलाए कोई नहीं जा सकता है.” इसके बाद करण जौहर ने कहा कि वहां पर तो तैयार होकर लोग ऐसे ही घूम रहे थे, उन्हें देखकर तो ऐसा ही लग रहा था कि जैसे यहां कोई भी जा सकता हो. इसपर सोनम ने कहा कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा कि पिछले एक साल में ये क्या हो गया है.

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोनम कपूर के जवाब देने के तुरंत बाद करण जौहर ने उर्फी जावेद पर निशाना साधते हुए कहा कि, “ऐसे कई इन्फ्लुएंसर्स हैं जो तैयार होकर एयरपोर्ट जाते हैं, मीडिया से बात करते हैं लेकिन कभी फ्लाइट नहीं पकड़ते. करण ने कहा कि वो ये सब देखकर हैरान हो जाते हैं.”

ये भी पढ़ें: तो इसलिए मलाइका के साथ अपने अफेयर को छुपाकर रखा था अर्जुन कपूर ने, खुद किया खुलासा (So That’s Why Arjun Kapoor Kept His Affair With Malaika Hidden, Revealed Himself)

गौरतलब है कि उर्फी जावेद से इस तरह के सवाल एक बार नहीं, बल्कि कई बार पूछे जा चुके हैं कि वो तैयार होकर एयरपोर्ट क्यों जाती हैं और एयरपोर्ट के बाहर तस्वीर क्यों खिचवाती हैं? ऐसे में एक बार उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बोल रही हैं कि, “मैं घूमूं, फिरूं, नाचूं, गाऊं, हंसूं, रोऊं, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, जब जाऊं, जैसे भी जाऊं…आपको क्या?”

ये भी पढ़ें: कॉफी विद करण’ शो में कॉफी के मग में कॉफी नहीं, बल्कि ये पीते हैं सेलेब्स, जानें और भी कुछ अनजाने फैक्ट्स (In The Show ‘Koffee With Karan’, Celebs Doesn’t Drink Cofee In Cofee Mug)

×