Entertainment

करण ने शेयर की अपने बच्चों की पहली पिक्चर (Karan Johar Revealed First Picture Of His Twins)

रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर पहली बार अपने जुड़वां बच्चे यश व रूही की पहली पिक्चर शेयर की. करण जौहर के दोनों बच्चे छह महीने के हो गए हैं.  करण जब से पिता बने हैं, वे अक्सर अपने बच्चों का जिक्र करते रहते हैं, लेकिन अब उनकी पिक्चर शेयर करके करण ने सभी की उत्सुकता शांत कर दी.

करण ने हाल ही में अपने बच्चों के लिए एक लंबी लेटर लिखी. उस लेटर में उन्होंने बताया कि यश व रूही ने उनकी ज़िंदगी को किस तरह बदल दिया है. ख़ास तौर पर वोग मैग्ज़ीन के लिए लिखे लेटर में करण ने कहा कि, “मैं मेडिकल साइंस का शुक्रगुज़ार हूं, जिसके कारण मुझे पिता बनने का अवसर मिला. अब मैं अपने स्वास्थ्य पर ज़्यादा ध्यान देने लगा हूं और वर्कआउट भी करना शुरू कर दिया है, क्योंकि अब मैं ज़्यादा दिनों तक जीना चाहता हूं, ताकि मैं अपने बच्चों को बड़ा होते हुए देख सकूं और ज़रूरत के समय उनकी मदद कर सकूं.”

ये भी पढ़ेंः WOW! स्पेस में जाने के लिए NASA में ट्रेनिंग ले रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत!

करण जौहर ने लिखा कि हालांकि लोग चाहेंगे कि मेरे बच्चे भी अपने पिता व दादा की तरह फिल्ममेकर बनें, लेकिन मैं उनपर कोई दबाव नहीं डालूंगा. वे जो करना चाहेंगे, मैं उनका पूरा साथ दूंगा. एक चैट शो में करण ने कहा था कि अपने बच्चों को पहली बार गोंद में लेने का अनुभव बेहद ख़ास था.

उन्होंने कहा,”जब मैंने उन्हें पहली बार अपने हाथों में लिया, उस अनुभव को मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता. मैं कुर्सी पर बैठकर पहले अपनी बेटी को उठाया, क्योंकि उसका सेहत थोड़ी नाज़ुक थी. मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि कब मेरी आंखों से आंसू निकलने लगे. उस अनुभव की तुलना किसी भी चीज़ के साथ नहीं की जा सकती.

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी और ख़बरों के लिए क्लिक करें.

 

.

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

ऋणानुबंध… (Short Story: Runanubandha)

मोबाईल नंबरची देवाणघेवाण झाली आणि बाय म्हणत राधा गर्दीतून वाट काढत गेली सुद्धा…! तिच्या पाठमोर्‍या…

April 15, 2024

सलमान खानच्या घरावर गोळीबार होतानाचं सीसीटीव्ही फुटेज समोर, व्हिडिओ व्हायरल ( Salman Khan House CCTV Footage)

वांद्रे येथील गॅलेक्सी अपार्टमेंटबाहेर पहाटे ५ वाजण्याच्या सुमारास दोघांनी चार वेळा गोळीबार करून पळ काढला.…

April 15, 2024
© Merisaheli