आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की न्य...

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की न्यूज़ सुनकर रो पड़े थे करण जौहर, कहा- ये मेरे लिए बेहद इमोशनल मोमेंट था (Karan Johar says he broke into tears as Alia Bhatt disclosed she was pregnant, Says- It was a very emotional moment for me)

ये तो सभी जानते हैं कि करण जौहर (Karan Johar), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ये साथ बेहद करीबी रिश्ता शेयर करते हैं. कई बार करण जौहर कह चुके हैं कि वह आलिया भट्ट को अपनी बेटी की तरह मानते हैं. अब करण जौहर ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट (Alia Bhatt’s pregnancy) हैं, तो उनका क्या रिएक्शन था. करण ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि आलिया मां बननेवाली हैं तो उनकी आँखों में आंसू आ गए. आलिया भट्ट ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स और करीबियों को दी थी.

करण जौहर ने बताया, “मुझे याद है कि मैं अपने ऑफिस में बैठा था एक तभी आलिया आई. उसने मुझे गले लगाते हुए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया. आलिया की प्रेग्नेंसी की बात सुनते ही मेरी आंखों से आंसू निकल आए. वो मेरे लिए बहुत इमोशनल और स्पेशल पल था.”

करण जौहर ने इंटरव्यू में आगे कहा, “आलिया की प्रेग्नेंसी की बात सुनकर मैंने उससे कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम्हारा बेबी होने वाला है. ये ऐसा था कि आपके बेबी को बेबी होने वाला है. यह मेरे लिए बेहद इमोशनल मोमेंट था और अभी तक है.” करण ने बताया, “मेरी पैरेंटिंग की शुरुआत एक तरह से आलिया भट्ट के साथ हुई थी. वह 17 साल की थी जब मेरे ऑफिस में आई थी. मैंने उसे बच्ची से एक बेहतरीन आर्टिस्ट में बदलते देखा है. आज वह 29 साल की हो गई है और पिछले 12 साल हम दोनों के लिए मैजिकल रहे हैं. हम दोनों बेहद स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करते हैं. ये मेरे बड़ी उसके बेबी को गोद में उठाना बेहद इमोशनल पल होगा. ये ऐसा होगा जैसे मैं अपने बच्चे को गोद में उठाने जा रहा हूं. मैं उसके बच्चे को गोद में उठाने के लिए भी और इंतजार नहीं कर सकता.”

इससे पहले जब आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी न्यूज़ शेयर की थी तो करण जौहर ने तुरंत इस न्यूज़ पर खुशी ज़ाहिर की थी. करण ने रणबीर-आलिया की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- मेरी बेबी अब मां बनने जा रही है. अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस नहीं कर सकता, पर मैं बहुत ख़ुश हूं. दोनों को बहुत-बहुत प्यार.

बता दें कि आलिया भट्ट भी करण जौहर को पिता समान मानती हैं और करण जौहर उनके फिल्मी करियर से जुड़े कई अहम फैसलों में उनका साथ भी देते हैं. करण के बर्थडे पर आलिया उन्हें एक फादर के तौर पर बर्थडे विश करती हैं, वहीं करण भी फादर्स डे पर आलिया के लिए हर साल स्पेशल मैसेज शेयर करते हैं. जल्द ही करण का चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Coffee With Karan 7) शुरू होने जा रहा है, जिसके पहले ही एपिसोड में आलिया और रणवीर सिंह नज़र आनेवाले हैं.

×