Categories: FILMTVEntertainment

किसी के साथ प्यार में थे करण जौहर, खुद किया हाले दिल बयां (Karan Johar Was In Love With Someone, He Himself Said)

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. कभी अपने किसी बयान की…

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. कभी अपने किसी बयान की वजह से तो कभी नेपोटिज्म की वजह से. इन दिनों वो अपने फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ के 7वें सीजन को लेकर चर्चा में हैं. करण के इस शो को लोग काफी पसंद करते हैं. क्योंकि उनके साथ कॉफी पीने के लिए इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियां आती हैं और कई राज से पर्दा उठाती है, जिसे जानना आम लोगों के लिए काफी दिलचस्प होता है. वैसे तो अपने शो में करण अपने मेहमानों के राज से पर्दा उठाते हैं, लेकिन इस बार गलती से ही सही, लेकिन करण ने खुद अपने एक बड़े राज से पर्दा उठा दिया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है और लोगों के मन में ढेर सारे सवाल पैदा होने लग गए हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘कॉफी विद करण’ से 7वें सीजन में अब तक कई स्टार्स पहुंच चुके हैं और अपनी खट्टी मीठी बातों से लोगों का दिल बहला चुके हैं. करण अपने इस शो में ज्यादा करके स्टार्स के रिलेशनशिप, मैरिड लाइफ और ब्रेकअप जैसी बातों पर चर्चा करते नजर आते हैं, लेकिन इस बार ये दांव उनपर ही उल्टा पड़ गया. हाल ही के एक एपिसोड में वरुण धवन और अनिल कपूर नजर आए, जहां उन्होंने तो अपने बारे में काफी कुछ बताया ही, साथ ही करण जौहर को भी अपने सवालों के घेरे में ले लिया. वरुण ने करण को अपने सवालों में ऐसा उलझाया कि ना चाहते हुए भी करण ने अपने प्यार से पर्दा उठा दिया. दरअसल करण ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा नेशनल टीवी पर कर दिया. ऐसा शायद पहली बार हुआ होगा जब करण ने अपने रिश्ते के बारे में इस तरह से खुलकर बात की हो.

ये भी पढ़ें: जब कटरीना कैफ को जॉन अब्राहम ने कर दिया था फिल्म से रिप्लेस, सलमान खान के पास 3 दिन तक रोई थीं एक्ट्रेस (When Katrina Kaif Was Replaced By John Abraham, The Actress Cried For 3 Days)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल हुआ कुछ यूं कि ‘कॉफी विद करण 7’ में अनिल कपूर और वरुण धवन मेहमान बनकर करण के साथ कॉफी पीने आए थे. जहां उन्होंने ढेर सारी बातें की. करण उनसे इन्फिडेलिटी पर बात कर रहे थे. इसी दौरान वरुण धवन ने करण जौहर से सवाल किया कि क्या उन्होंने रिलेशनशिप में किसी को चीट किया है या फिर किसी ने उन्हें धोखा दिया है”? वरुण के इस सवाल का जवाब देते हुए करण जौहर ने कहा कि उन्होंने कभी किसी को रिलेशनशिप में चीट नहीं किया है. करण की इस बात पर वरुण ने तुरंत कहा कि, “इसका मतलब आप नेशनल टीवी पर कह रहे हैं कि आप रिलेशनशिप में हैं.”

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन का फिल्मी सफर रहा मुश्किलों भरा, स्ट्रगल के दिनों को याद कर भावुक हो गए थे कार्तिक (Karthik Aryan’s Film Journey Was Difficult, Karthik Became Emotional Remembering The Days Of Struggle)

वरुण की बात को सुनकर करण जौहर बिना इधर-उधर किए कहते हैं, “तुम्हें पता है मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं. तुम ये भी जानते हो कि मैंने ब्रेकअप कर लिया है.” यही नहीं करण ने ये भी बताया कि ब्रेकअप के दौरान वरुण धवन ने उनका काफी सपोर्ट किया था. करण ने इसके लिए शो में वरुण का धन्यवाद भी किया. हालांकि करण ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वो किसके साथ रिलेशन में थे.

ये भी पढ़ें: एक्स्ट्रा पैसे कमाने के लिए बटर चिकन बेचते थे रणवीर सिंह, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ranveer Singh Used To Sell Butter Chicken To Earn Extra Money, You Will Be Stunned To Know)

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli