बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस से बेपनाह...

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस से बेपनाह प्यार करते थे करण जौहर, अब तक हैं कुंवारे (Karan Johar was in Love With This Bollywood Actress, He is Still Single)

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में बनाई हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री में जबरदस्त पैठ रखने वाले करण जौहर ने कई स्टार किड्स को भी लॉन्च किया है. उनके द्वारा लॉन्च किए गए कई स्टार किड्स आज अपनी एक्टिंग की बदौलत लाखों-करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं. वैसे तो करण जौहर की फिल्मों में प्यार को सबसे ज्यादा तवज्जो दिया जाता है, लेकिन रियल लाइफ में आज तक करण जौहर ने शादी नहीं की है. हालांकि कहा तो जाता है कि एक दौर ऐसा भी था जब उनका दिल बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के लिए धड़कता था, लेकिन उसने किसी और से शादी कर ली, जबकि करण अब तक सिंगल ही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ऐसे में सवाल उठना लाज़मी है कि क्या करण जौहर ने उस एक्ट्रेस की वजह से अब तक शादी नहीं की है या फिर उनके सिंगल होने के पीछे कोई और वजह है. करण जौहर ने एक बार एक इंटरव्यू में उस एक्ट्रेस को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे. चलिए जानते हैं आखिर वो एक्ट्रेस कौन है, जिससे कभी करण जौहर बेपनाह प्यार करते थे. यह भी पढ़ें: प्यार में इन ऐक्ट्रेसस को धोखा दे चुके हैं रणबीर, अब बनने जा रहे हैं आलिया के दूल्हे(Ranbir Kapoor Has cheated on These Actresses, Now Ready To Marry Alia Bhatt)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण जौहर का दिल जिस अदाकारा पर मर मिटा था वो कोई और नहीं बल्कि खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना हैं. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना, किसी जमाने में करण का दिल ट्विंकल के लिए धड़का करता था. दरअसल, ट्विंकल खन्ना और करण जौहर पंचगनी के बोर्डिंग स्कूल में एक साथ पढ़ा करते थे. स्कूली दिनों से ही दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन करण जौहर को आगे चलकर उनसे प्यार हो गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि अक्षय कुमार से शादी करने के बाद ट्विंकल खन्ना ने फिल्मों से दूरी बना ली और राइटिंग पर फोकस करने लगीं. उन्होंने कुछ समय पहले मिसेज फनीबोंस नाम की एक किताब लिखी थी. इसी किताब की लॉन्चिंग के दौरान करण जौहर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए बताया था कि उन्होंने अपने जीवन में सिर्फ ट्विंकल खन्ना से प्यार किया है. करण ने बताया था कि स्कूली दिनों से ही वो ट्विंकल को चाहते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हैरत की बात तो यह है कि करण जौहर के इस खुलासे की खुद ट्विंकल खन्ना ने पुष्टि भी की थी और कहा था कि हां करण जौहर मुझसे प्यार करता था. जिस वक्त करण मुझसे प्यार करता था, उस वक्त मेरी छोटी-छोटी मूंछे थी और वो हमेशा उन्हें देखकर कहा था कि मुझे तुम्हारी मूंछे पसंद हैं. अपने प्यार का इज़हार करने के साथ-साथ करण ने ट्विंकल खन्ना पर दिल तोड़ने का आरोप लगाया भी लगाया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण ने यह भी बताया था कि वो अपनी बचपन की दोस्त ट्विंकल खन्ना से फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में टीना का रोल करवाना चाहते थे, लेकिन ट्विंकल ने उनके डेब्यू फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया. ट्विंकल के ऐसा करने से करण का दिल टूट गया था. ट्विंकल के इनकार करने के बाद इस रोल के लिए रानी मुखर्जी को साइन किया गया और जब यह फिल्म रिलीज़ हुई तो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट से शादी करने से पहले रणबीर कपूर घर पर ही होस्ट करेंगे बैचलर पार्टी, जानें कौन हैं इस गेस्ट लिस्ट में (Ranbir Kapoor To Host A Bachelor PartyAt Home, Know The Guest List)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
akshay kumar, naval uniform auction
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि करण जौहर अब भी सिंगल हैं, लेकिन सरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता ज़रूर बने हैं. वहीं ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में अक्षय कुमार से शादी करके अपना घर बसा लिया था. बताया जाता है कि फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली और उनकी शादी को 21 साल हो चुके हैं.

×