करण जौहर का 5oth बर्थडे बैश: गौर...

करण जौहर का 5oth बर्थडे बैश: गौरी खान, सीमा खान, फराह खान सहित अनेक सेलेब्स हुए बर्थडे पार्टी में शामिल, देखें पार्टी डेकोर की खूबसूरत तस्वीरें (Karan Johar’s 50th Birthday Bash: Gauri Khan, Seema Khan Attended Birthday Party, Checkout Stunning Rooftop Party Decoration Pics)

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर आज 50 साल के हो गए हैं.  उनके 50वे जन्मदिन को खास बनाने के लिए इस अवसर बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके बर्थडे  पार्टी में शामिल हुए. करण जौहर की बर्थडे पार्टी में फेमस डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा, महीप कपूर, फराह खान, गौरी खान और सीमा खान सहित इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की. डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने बर्थडे बैश के डेकोरेशन का विडियो भी शेयर किया है.

डिज़ाइन मनीष मल्होत्रा द्वारा शेयर किया गया करण जौहर के घर की छत (रूफटॉप) का है. घर की छत को पार्टी के मूड और खूबसूरत फूलों से सजाया गया है.

इस वीडियो में एक लम्बा सा टेबल दिखाई दे रहा है, जिसमें लाइन से वाइट फूल और कैंडल रखें हुए हैं. पार्टी में आए मेहमानों के बैठने के लिए टेबल के साथ कई सारी ट्रांसपैरेंट चेयर्स रखी हुई हैं. सफ़ेद रंग के फूलों और लाइटों से सजाई हुई छत परफेक्ट पार्टी स्पॉट लग रही है. इस वीडियो को मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया किया है.

पोस्ट करते हुए  मनीष ने कैप्शन लिखा है, ”आज रात की सबसे ब्यूटीफुल सेटिंग  @karanjohar के साथ. जन्मदिन की शुभकामनाएं!

मनीष ने बर्थडे बॉय के साथ सेल्फी लेते हुए एक तस्वीर शेयर की है. जिस तस्वीर में दोनों स्माइल करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कोरियोग्राफर फराह खान ने कारन जौहर की क्लोसेट (अलमारी) का एक वीडियो शेयर किया है, जहाँ पर वे अपने अपने बर्थडे के लिया तैयार होते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, साथ में कैप्शन लिखा, ”“Happy 50th to @karanjohar .. मेरा सबसे स्पोर्टिंग, हाजिर जवाब और इंटेलीजेंट फ्रेंड  #karah p.s- मैंने जितनी बार उसे ;ओह माय गॉड’ कहा उसके लिए माफ़ी मांगती हूं”  मैंने करण से कहा कि  वः ५० साल का हो गया है, लेकिन दिखता नहीं हैं.”

करण जौहर के इंडस्ट्री के अन्य फ्रेंड्स ने भी सुबह से इंस्टाग्राम पर करण  को जन्मदिन की शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी हैं. नेहा धूपिया ने करण और अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए  करण  को बर्थडे विश किया। साथ में लिखा, ”“#happybirthday karan … तुम गोल्ड हो… दोबारा से तुम हमेशा से ही प्योर गोल्ड थे.

×