Categories: TVEntertainment

पहली नज़र में ही निशा रावल को दिल दे बैठे थे करण मेहरा, जानें कैसे बिखर गया दोनों का हंसता-खेलता परिवार (Karan Mehra fell in Love with Nisha Rawal at First Sight, Know How Their Happy Family got Shattered)

टीवी के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में शुमार निशा रावल और करण मेहरा कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे, लेकिन अब दोनों के रिश्ते में मोहब्बत…

टीवी के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में शुमार निशा रावल और करण मेहरा कभी एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे, लेकिन अब दोनों के रिश्ते में मोहब्बत की जगह नफरत ने ले ली है. जी हां, दोनों की राहें आज एक-दूसरे से भले ही जुदा हो गई हैं, लेकिन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाकर हर किसी के दिलों को जीतने वाले करण मेहरा ने जब पहली बार निशा रावल को देखा था, तभी अपना दिल हार बैठे थे. निशा रावल से पहली नज़र में प्यार, फिर फिल्मी अंदाज़ में उन्हें प्रपोज़ करने और शादी के बंधन में बंधन के बाद कई सालों तक दोनों के रिश्ते में प्यार बरकरार रहा, लेकिन फिर दोनों का हंसता-खेलता परिवार बिखर गया. आइए एक नज़र डालते हैं दोनों की लव स्टोरी पर…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साल 2008 में करण मेहरा और निशा रावल की पहली बार मुलाकात तब हुई थी, जब निशा अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘हंसते-हंसते’ की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में करण मेहरा स्टाइलिस्ट के तौर पर काम कर रहे थे और इसी फिल्म के सेट पर पहली बार उन्होंने निशा को देखा था. निशा को देखते ही करण पहली नज़र में अपना दिल हार बैठे थे. उन्हें निशा से पहली नज़र का प्यार हो गया था, लेकिन उस समय निशा की तरफ से करण के लिए ऐसी कोई फीलिंग्स नहीं थी. यह भी पढ़ें:
‘अनुपमा’ के लिए मेकर्स ने किया था इन एक्ट्रेसेस को अप्रोच, रुपाली गांगुली नहीं थीं पहली पसंद (Makers had Approached These Actresses for ‘Anupama’, Rupali Ganguly Was Not the First Choice)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि करण ने निशा से दोस्ती की पहल की, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और उनके बीच बातचीत का सिलसिला शुरु हो गया, फिर यह दोस्ती देखते ही देखते प्यार में बदल गई. बताया जाता है कि करण और निशा ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. उन्होंने अपने डेटिंग फेज़ को काफी एन्जॉय किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पांच सालों तक एक-दूसरे के डेट करने के बाद करण मेहरा ने निशा रावल को बिल्कुल फिल्मी अंदाज़ में प्रपोज़ किया. दरअसल, निशा के बर्थडे पर एक शानदार पार्ट रखी गई थी, जिसमें एक्ट्रेस के फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड्स और मीडिया वाले मौजूद थे. इस खास मौके पर करण ने घुटने के बल बैठकर पूरी दुनिया के सामने निशा को शादी के लिए प्रपोज़ किया था. करण के दिल में अपने लिए बेइंतेहा मोहब्बत देखकर निशा ने तुरंत हां बोल दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके बाद करण और निशा ने 24 नवंबर 2012 को शादी कर ली. शादी के बाद दोनों ने अपनी मैरिड लाइफ को अच्छे से एन्जॉय किया और फिर शादी के करीब पांच साल बाद निशा ने बेटे कविश को जन्म दिया. आपको बता दें कि जिस समय निशा को प्रेग्नेंसी का पता चला था, उस समय करण सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में थे. यह भी पढ़ें: कभी दर्शकों के दिलों पर चलता था टीवी के इन सितारों का जादू, जानें आजकल क्या कर रहे हैं ये सेलेब्स (Once Upon a Time Magic of These TV Stars Used to Work on the Audience, Know What These Celebs Are Doing Nowadays)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि बेटे के जन्म के बाद भी निशा और करण की शादीशुदा ज़िंदगी काफी खुशहाल थी, लेकिन फिर साल 2021 में दोनों के रिश्ते में कड़वाहट की खबरें सामने आने लगीं, फिर 31 मई 2021 को निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. थाने में शिकायत कराने के बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया था और फिर उन्हें ज़मानत पर रिहा कर दिया गया. एक्ट्रेस ने करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था. करीब दस साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli