Entertainment

शाहिद कपूर से ब्रेकअप के 13 साल बाद पहली बार उस रिश्ते पर बोलीं करीना (Kareena Kapoor Breaks Silence On Breakup With Shahid Kapoor)

एक समय था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक थे और उनकी केमेस्ट्री कमाल की थी. इस जोड़े ने बहुत सी फिल्मों में साथ काम किया और एक-दूसरे को डेट भी किया था, लेकिन फिर इनका रिश्ता खत्म हो गया और उन्होंने ब्रेकअप कर लिया. करीना और शाहिद जीवन में आगे बढ़ गए और दोनों ने जीवनसाथी चुन लिए. ब्रेकअप के तकरीबन 13 साल बाद हाल ही में दिए इंटरव्यू में करीना ने पहली बार शाहिद से ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की.

करीना ने बताया कि इमतियाज अली की फिल्म जब बी मेट के सेट पर शूटिंग करते समय वे टशन में काम करने को लेकर ज़्यादा उत्साहित थी, जिसमें वे सैफ अली खान के साथ काम कर करनेवाली थीं. करीना ने कहा कि उस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया था और साइज़ ज़ीरो हुई थीं, इसलिए वे अपने नए लुक के साथ कैमरे में आने के लिए बेहद उत्साहित थीं, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि इससे उनका करियर और जिंदगी दोनों बदल जाएगी.

करीना ने इस बात की भी खुलासा किया कि शाहिद ने ही उनको जब वी मेट पर काम करने के लिए प्रोत्साहित किया था और स्क्रिप्ट पढ़ने की सलाह दी थी. करीना ने बताया कि शाहिद ने मुझे स्क्रिप्ट सुनने के लिए कहा. उसने कहा कि स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है और उसमें लड़की का किरदार बहुत जबर्दस्त है और उसका कहना था कि मुझे यह रोल ज़रूर करना चाहिए. करीना ने बताया कि शाहिद के कारण ही ये प्रोजेक्ट मैंने किया और इसी फिल्म के दौरान काम करते समय हमारा ब्रेकअप भी हो गया.

 

करीना ने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा कि भाग्य को यही मंजूर था. करीना के अनुसार, जब भाग्य के अपने प्लान्स होते हैं, तो ज़िंदगी वैसे ही रूख करती है. जब बी मेट व टशन की मेकिंग के दौरान बहुत कुछ हुआ और हमारी जिंदगी बदल गई. फिर हमने अपने रास्ते बदलने  का निर्णय किया. करीना ने इस बात पर विस्तार से बताया कि किस तरह टशन ने उनकी जिंदगी बदल दी और जब बी मेट ने उनका करियर. करीना ने कहा कि ‘मेरे लिए उस वक्त पर्सनली और प्रोफेशनली सब हैंडल करना काफी मुश्किल हो रहा था. अगर आप देखेंगे कि फिल्म में जैसे गीत की जिंदगी सेकेंड हाफ के बाद बदल जाती है, वैसा ही मेरी जिंदगी में फिल्म के बनते वक्त हुआ. करीना कपूर अपनी फिल्म ‘जब भी मेट’ और ‘टशन’ को अपनी जिंदगी-करियर की सबसे खास फिल्म मानती हैं. अभिनेत्री के अनुसार ‘जब भी मेट’ ने जहां उनके करियर को बदलकर रख दिया तो वहीं टशन के सेट पर करीना की सैफ अली खान से मुलाकात हुई जिससे उनकी पूरी जिंदगी बदल गई. टशन ने मेरी जिंदगी बदल दी थी क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं अपने लाइफ पार्टनर से मिली.

आपको बता दें कि फिल्म जब भी मेट सिनेमाघरों में साल 2007 में रिलीज हुई थी, लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही करीना कपूर और शाहिद कपूर के रिश्ते खराब होने लगे थे. वहीं इस फिल्म के बाद करीना ने टशन में काम किया इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म के बाद सैफ अली खान और करीना एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी की थी और 2016 मे करीना ने तैमूर अली खान को जन्म दिया. वहीं शाहिद ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी और दोनों की एक बेटी मिशा और बेटा जैन है.

ये भी पढ़ेंः इरफान ख़ान- इस ज़िंदगी की सौ ख़्वाहिशें पूरी करने चले पापा और बिटिया… (Angrezi Medium Film’s Emotional Song Ek Zindagi…)

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

काय सांगता? जय हो गाणं ए आर रहमानचं नाहीच! लोकप्रिय दिग्दर्शकाचा खळबळजनक दावा ( Oscar Winning Song Jai Ho Was Not Composed By A R Rahman Said Ram Gopal Verma)

ए आर रहमानने ज्या गाण्यासाठी ऑस्कर जिंकला ते गाणे खरे तर त्यांनी संगीतबद्ध केलेले नव्हते.…

April 20, 2024

सकारात्मक मानसिकतेची गरज (The Need For A Positive Mindset)

-दादासाहेब येंधे टेन्शन, डिप्रेशन आणि त्यातून क्वचितप्रसंगी उचलले जाणारे आत्महत्येसारखे टोकाचे पाऊल… अशा अनेक घटना…

April 20, 2024

लिंबू आहे बहुगुणी (Lemon Is Versatile)

लिंबू फक्त सरबत बनवून पिण्यासाठी एवढ्याच उपयोगाचं नसून, त्याचे बरेच उपयोग आहेत. तरीही सकाळची सुरुवात…

April 20, 2024

 जोरावरशी घटस्फोट घेतल्यानंतर कुशा कपिला पुन्हा एकदा कॉमेडियनच्या प्रेमात (Kusha Kapila Dating Comedian Anubhav Singh Bassi After Divorce With Zorawar Romours Going On)

कुशा कपिलाने लग्नाच्या 6 वर्षानंतर पती जोरावर याला घटस्फोट देण्याचा निर्णय घेऊन सर्वांना आश्चर्यचकित केले.…

April 20, 2024
© Merisaheli