करीना कपूर और रणबीर कपूर के...

करीना कपूर और रणबीर कपूर के कज़िन अभिनेता अरमान जैन से मनी लॉन्ड्रिंग केस में चल रही है पूछताछ, ED ऑफिस पहुंचे अरमान जैन, ये है पूरा मामला… (Kareena Kapoor And Ranbir Kapoor Cousin Actor Armaan Jain Arrives At ED Office In Connection To Money Laundering Case)

करीना कपूर और रणबीर कपूर के कज़िन अरमान जैन ईडी ऑफिस पहुंचे हैं, अरमान से मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ चल रही है. बता दें कि अरमान जैन को ईडी ने 16 फरवरी को पूछताछ के लिए समन जारी किया था. अरमान जैन को इससे पहले भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन वो नहीं पहुंचे थे. ये है पूरा मामला…

Armaan Jain

अरमान जैन पर इसलिए लगा मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप…
राज कपूर की छोटी बेटी रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे अरमान जैन पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है और इसी केस में पूछताछ के लिए अरमान ईडी ऑफिस पहुंचे हैं. बता दें कि अरमान जैन को इससे पहले भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था, कुछ निजी कारणों की वजह से वो नहीं पहुंच पाए थे. दरअसल, ईडी ने अभिनेता और निर्माता राजीव कपूर के निधन के कुछ घंटे पहले ही अरमान के साउथ मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा था और केस से संबंधित कुछ दस्तावेज़ हासिल किये थे. उसी दिन अरमान जैन के मामा राजीव कपूर का निधन हुआ था, जिसके बाद ईडी ने अपनी कार्यवाही रोक दी थी. पिछले हफ़्ते अरमान जैन के घर पर ईडी की रेड के बाद उन्हें समन भेजा गया था और आज बुधवार को अरमान पूछताछ के लिए ईडी के मुंबई स्थित ऑफिस पहुंचे हैं. न्यूज़ एजेंसी ANI ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, शिव सेना के विधायक प्रताप सरनाइक के बेटे विहांग से नज़दीकियों के चलते अरमान जैन का नाम इस केस में सामने आया है. बता दें कि विहांग के ख़िलाफ़ भी मनी लॉन्ड्रिंग केस में जांच चल रही है और उनसे भी ईडी ने पूछताछ की थी. प्रवर्तन निदेशालय प्रताप सरनाइक की सिक्योरिटी गार्ड कम्पनी टॉप्स ग्रुप के ख़िलाफ़ एक मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच चल रही है. इस मामले में टॉप सिक्योरिटी ग्रुप के प्रमोटर और सरनाईक के करीबी अमित चंदोले को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘MS धोनी’ और ‘केसरी’ के एक्टर संदीप नाहर की आत्महत्या के बाद फैन्स उनकी पत्नी कंचन शर्मा को सुना रहे हैं खरी खोटी, कहा- चुड़ैल खा गई… (M.S. Dhoni Actor Sandeep Nahar Commits Suicide, Video And Note Reveals Troubled Marriage Life)

Armaan Jain

अरमान जैन के फ़िल्मी करियर की बात करें, तो राज कपूर की छोटी बेटी रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे, करीना कपूर और रणबीर कपूर के कज़िन अरमान जैन ने ‘लेकर हम दीवाना दिल’ फ़िल्म से बतौर लीड एकटर बॉलीवुड में डेब्यू किया था, हालांकि ये फिल्म फ्लॉप रही. अरमान ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ‘माई नेम इज खान’ आदि फिल्मों में असिस्टेंट के तौर पर भी काम किया था.

Armaan Jain

पिछले साल अरमान जैन की शादी अनीशा मल्होत्रा से हुई है. कपूर परिवार के लगभग हर ख़ास फंक्शन की फोटोज़ में आपने अरमान जैन को भी जरूर देखा होगा.

Armaan Jain

करीना कपूर और रणबीर कपूर के कज़िन अभिनेता अरमान जैन पर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप के बारे में आपका क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)