करीना कपूर को पाकिस्तानी एक्ट्रे...

करीना कपूर को पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया बॉडी शेम, करीना को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- वो मोटी हो गई हैं(Kareena Kapoor is body shamed by Pakistani actress Hira Mani, She said-Kareena Moti ho gai hai)

बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन करीना कपूर कभी साइज जीरो के लिए जानी जाती थीं, लेकिन प्रेग्नेंसी और दोनों बच्चों तैमूर और ज़ेह को जन्म देने के बाद करीना का वज़न काफी बढ़ गया. हालांकि करीना अपनी लाइफ को बिंदास जीती हैं, फिर चाहे वो जीरो फिगर में हो या फिर बढ़े हुए वजन में. वो फिटनेस के लिए रोज़ाना कई घंटे एक्सरसाइज करती हैं और अपनी फीमेल फैंस को इंस्पायर करने के लिए बॉडी पॉजिटिविटी पर अक्सर बात करती भी हैं. साथ ही बॉडी शेमिंग करनेवालों को आड़े हाथों भी लेती हैं. अब करीना कपूर को पाकिस्तान की एक टॉप एक्ट्रेस ने बॉडी शेम किया है और उनके खिलाफ विवादित बयान भी दिया है, जो फिलहाल काफी सुर्खियों में बना हुआ है. क्या है पूरा माजरा, आइए जानते हैं.

दरअसल पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने करीना कपूर खान को भी बॉडीशेम किया है. हिरा मानी पाकिस्तान की बड़ी एक्ट्रेस हैं और हाल ही में तीन महीने में 10 किलो वज़न कम करके पाकिस्तान में न्यूज़ में बनी हुई हैं और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना को मोटी कहकर वो भारत में भी सुर्खियों में आ गई हैं और करीना को बॉडी शेम किए जाने को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.

वायरल वीडियो में हिरा मानी ने अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा है कि “मेरा जो भी वज़न कम हुआ है वो मेरे शौहर मानी की वजह से हुआ है. मेरा वज़न 64 किलो हो गया था, मानी ने मुझे खूब भगाया और 3 महीने में 10 किलो वज़न कम कराया. जो कोई ट्रेनर नहीं कर पाया, वो मेरे मियां ने किया.”

हिरा मानी ने वीडियो में आगे कहा, ”ये मुझे इतने ताने देता है और कहता है कटरीना भी देखो. करीना तो अब् मोटी हो गई है. देखो दीपिका भी देखो. मैं कहती हूं मैं कैटरीना, दीपिका नहीं हूं. दो बच्चों की मां हूँ. फिर भी मेरा शौहर मुझे ताने देता रहता था. मेरे ख्याल से ताने देनेवाले शौहर अच्छे होते हैं. कम से कम उनके तानों से औरतें अपना वज़न कम कर लेती हैं.”

फिलहाल हिरा मानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. ख़ासकर करीना कपूर के फैंस तो बेहद नाराज़ हैं और उनकी फेवरेट एक्ट्रेस को बॉडी शेम करने को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगा रहे हैं और उनके बयान को बेहूदा और जहरीला बता रहे हैं. हालांकि करीना ने अब तक इस वीडियो पर रियेक्ट नहीं किया है.

बता दें कि ज़ेह के जन्म के बाद करीना का वज़न काफी बढ़ गया था. हालांकि योगा एक्सरसाइज से करीना धीरे धीरे अपने शेप में वापस लौट रही हैं, लेकिन बढ़े हुए वज़न को भी उन्होंने उतनी ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया. वो बॉडी पॉजिटिविटी पर अक्सर बात करती हैं और कहती हैं, “मैंने अपने बढ़े हुए वजन को अपने काम पर कभी हावी नहीं होने दिया. मैं अपने काम से बहुत प्यार करती हूं, बढ़े हुए वजन का मतलब ये नहीं की मैं काम न करूं.”

×