करीना कपूर ने मालदीव से ब्लैक बि...

करीना कपूर ने मालदीव से ब्लैक बिकिनी में मिरर सेल्फी शेयर कर कहा, चलो गर्मियां ख़त्म हुईं, लेकिन सबकी नज़र ठहर गई बेबो की फिट बॉडी पर! (Kareena Kapoor Khan Drops A Sizzling Hot Picture In Black Bikini As She Says Bye To Summer In Maldives)

करीना कपूर ने हाल ही में मालदीव में अपना 41वां जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया. करीना मालदीव में अपनी छुट्टियाँ पति सैफ़ और दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर संग एंजॉय कर रही हैं. बेबो वैसे भी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहने लगी हैं और रोज़ मालदीव वेकेशन की पिक्चर्स और ख़ासतौर से बिकिनी पिक्चर्स वो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करती रहती हैं.

Kareena Kapoor Khan

करीना ने अब एक न्यू पिक्चर शेयर की है जिसमें उन्होंने स्टाइलिश ब्लैक बिकिनी पहनी और और उसके ऊपर एक वाइट शर्ट. ये मिरर सेल्फी है जिसमें करीना काफ़ी फिट भी लग रही हैं. करीना की ये पिक्चर वायरल हो रही है और सभी को बेहद पसंद भी आ रही है. दूसरे बेटे के जन्म के बाद अब बेबो अपनी पुरानी फिट फ़िगर की तरफ़ जल्दी से बढ़ रही हैं.

Kareena Kapoor Khan

करीना ने इस पिक्चर को कैप्शन दिया है- चलो गर्मियां ख़त्म हुईं. बता दें करीना ने 21 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया था और उसकी तस्वीरें भी काफ़ी वायरल हुई थीं. करीना ने फैंस को भी थैंकयू कहा था.

करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अर्जुन कपूर द्वारा शेयर की गई एक को अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिसमें अर्जुन ने बेबो को जन्मदिन की शुभकामना दी है और इस तस्वीर में सैफ़,अर्जुन और तैमूर तो साफ़ दिख रहे हैं लेकिन पीछे करीना भी दिख रही हैं. अर्जुन ने कहा कि इस पिक को शेयर करने के लिए माफ़ करना… वहीं बैंक ने कहा कि ये उनकी फेवरेट पिक्चर है!

Saif Ali Khan and Arjun Kapoor

बात करीना के काम की करें तो वो आमिर खान संग लाल सिंह चढ़ा में नज़र आनेवाली हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: मशहूर विलेन रंजीत की बेटी दिव्यांका हैं बेहद खूबसूरत, उनकी तस्वीरें देख लोग अक्सर पूछ बैठते हैं, क्या ये हीरा… (Stunning Pictures: Meet Bollywood Villain Ranjeet’s Beautiful Daughter Divyanka Bedi)

×