इंटरनेशनल योगा डे पर करीना कपूर ...

इंटरनेशनल योगा डे पर करीना कपूर ने शेयर की ज़ेह की क्यूट तस्वीर, एक साल के ज़ेह योगा करते आए नज़र (Kareena Kapoor Khan Shares An Adorable Picture Of Her Son Jeh Doing Yoga On International Yoga Day, See Cute Pic)

आज यानी 21 जून को पूरा विश्व योग दिवस (International Yoga Day) मना रहा है. बॉलीवुड की भी कई एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए योग का सहारा लेती हैं और लोगों को भी योग करने के लिए इंस्पायर करती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से लेकर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) तक इस लिस्ट में शामिल हैं. करीना कपूर तो अक्सर ही योग करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. तो विश्व योग दिवस पर वह कैसे पीछे रहतीं. पर आज करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी नहीं बल्कि ज़ेह की योगा करते हुए एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है, जो कि तेजी से वायरल हो रही है.

ये तो सभी जानते हैं कि करीना को योगा से बेहद प्यार है, लेकिन उससे भी ज़्यादा प्यार वे अपने दोनों बेटों तैमूर(Taimur) और ज़ेह (Zeh) से करती हैं और उनकी क्यूट मोमेंट्स को क्लिक करके सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब योगा डे पर करीना ने बेबी ज़ेह की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें ज़ेह योगा पोज़ देते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में करीना ने लिखा- बैलेंस…. लाइफ और योगा दोनों में ज़रूरी है. सभी को इंटरनेशनल योगा डे की शुभकामनाएं… मेरे ज़ेह बाबा.”

इस तस्वीर में जेह अली खान हाथों के सहारे खड़े हैं. योगा करते हुए ज़ेह इतने क्यूट लग रहे हैं कि सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन पर प्यार बरसा रहे हैं. बुआ सोहा अली ने इस तस्वीर पर माशाअल्लाह लिखकर हार्ट इमोजी शेयर की है, फैंस भी हार्ट इमोजी और क्यूट लिखकर ज़ेह पर प्यार लुटा रहे हैं.

पिछले साल फैंस को योगा डे विश करने के लिए करीना ने सैफ के साथ तैमूर की योगा करते हुए तस्वीर शेयर की थी. उनकी ये तस्वीरें कई उनके फैंस को बेहद पसंद आई थीं.

इसके अलावा जब जेह 8 महीने हो हुए थे, तो इस खास मौके आज भी करीना कपूर खान ने ज़ेह की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी और ये दिखाया था कि जेह उनकी तरह ही योग करने की कोशिश कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा था- ‘आप देख सकते हैं कि योग पूरे परिवार में चलता है. 8 महीने.. मेरा बेटा.’

बता दें कि करीना कपूर अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं और अपने फिटनेस रूटीन में योग को जरूर शामिल करती हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर ने नियमित तौर पर योग करती थीं, जिसके फोटोज़ वो सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं. करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि योग की वजह से प्रेग्नेंसी के दौरान उनका आत्मविश्वास बढ़ा था. जेह के जन्म के बाद भी योग के जरिए उन्होंने अपना काफी ज्यादा वजन कम कर लिया है.

×