Categories: FILMEntertainment

करीना कपूर खान ने बेबी बंप की शेयर कीं तस्वीरें;योग आसान करते दिखीं करीना (Kareena Kapoor Khan shares her Baby Bump Pics while doing Yoga)

करीना कपूर दूसरी बार माँ बनानेवाली हैं और अपने इस पल को वे काफी एन्जॉय कर रही हैं. करीना की ड्यू डेट काफी नजदीक है…

करीना कपूर दूसरी बार माँ बनानेवाली हैं और अपने इस पल को वे काफी एन्जॉय कर रही हैं. करीना की ड्यू डेट काफी नजदीक है लेकिन करीना इस वक़्त भी अपने काम में पूरी तरह व्यस्त दिखाई देती हैं. हालांकि करीना काम के साथ साथ अपनी सेहत का ध्यान बराबर रखती हैं. करीना ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की हैं ,जहाँ करीना सुबह के योग सेशन को करती दिख रही हैं. फैंस को अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट देने के अलावा करीना अपनी पर्सनल लाइफ की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में बिना हिचकिचाए करीना अपना बेबी बंप दिखा रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करीना के इस बेबी बंप वाले पोस्ट ने लोगो का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. इन तस्वीरों के साथ करीना ने लिखा, ‘थोड़ा सा योग और थोड़ी सी शांति’. इसके अलावा करीना ने एक और पोस्ट किया जिसमे वे स्ट्रेचिंग करती दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों के साथ करीना ने ये भी लिखा कि ‘ज्यादा से ज्यादा स्ट्रेच करने की कोशिश ‘.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करीना कपूर खान और सैफ अली खान नए घर में करना चाहते थे,इसलिए दोनों नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. नए घर की झलक बेबो सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दिखा चुकी हैं. बात करें करीना की फिल्मों की तो करीना आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नज़र आएंगीं. डायरेक्टर अद्वैत चन्दन की यह फिल्म टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फारेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक होगी. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल के आखिर में रिलीज़ हो सकती हैं.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli